वादे पूरा कर रही चन्नी सरकार : धालीवाल

विधायक धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी की अगुआई में प्रदेश का विकास हो रहा है।

JagranTue, 30 Nov 2021 11:39 PM (IST)
वादे पूरा कर रही चन्नी सरकार : धालीवाल

संवाद सहयोग, फगवाड़ा : पंजाब के चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में पंजाब विकास के पथ पर अग्रसर है। कांग्रेस सरकार अपने चुनावी घोषणा पत्र में जनता किया हर वादा पूरा कर रही है। प्रदेश सरकार का मकसद पंजाब वासियों को जनहित से जुड़ी हर सुविधा उपलब्ध करवाना है। यह बात विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) ने कही। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की प्राथमिकता प्रदेश के लोगों को बुनियादी सुविधाओं के साथ-साथ उच्च क्वालिटी की शिक्षा और बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाना है और इस पर करोड़ों रुपये खर्च जा रहे हैं। धालीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की ओर से प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र को विकास कार्यो के लिए करोड़ों रुपये जारी किए गए हैं। फगवाड़ा हलके में शहरी व ग्रामीण स्तर पर विकास के काम करवाए जा रहे हैं। विधायक धालीवाल ने कहा कि पंजाब विकास के नए अध्याय लिख रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर वर्ग के व्यक्ति तक पहुंचने प्रयासरत है। धालीवाल ने कहा कि करोड़ों रुपये खर्च कर फगवाड़ा के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों की नुहार बदली जा रही है।

कर्मचारियों की सेवाएं रेगुलर करे सरकार : यूनियन

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : आल फूड एंड एलाइड श्रमिक यूनियन फगवाड़ा ने ठेके पर काम कर रहे कर्मचारियों को रेगुलर करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजा। यूनियन के पदाधिकारी नारायण यादव ने बताया कि पनसप, वेयर हाऊस, मार्कफेड, पनग्रेन में काम करने वाले कर्मचारियों की जनरल बाडी मीटिग में प्रस्ताव पास किया गया था कि मुख्यमंत्री ठेके पर काम कर रहे श्रमिकों को रेगुलर करने के लिए उचित कदम उठाए। उन्होंने मांग की कि सभी एजेंसियों में काम करने वाले कर्मचारियों को रेगुलर किया जाए। मौके पर प्रदेश सदस्य राज नारायण यादव, जिला प्रधान भूषण यादव, जिला उपाध्यक्ष राज कुमार शर्मा, शंभू पासवान, कैलाश यादव व अन्य शामिल थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.