वादे पूरा कर रही केंद्र सरकार : अनीता

समाजसेविका अनीता सोम प्रकाश ने फगवाड़ा के गांव पंडोरी की पंचायत को सोलर लाइट लगाने के लिए दो लाख रुपये की ग्रांट का स्वीकृति पत्र सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:26 PM (IST)
वादे पूरा कर रही केंद्र सरकार : अनीता
वादे पूरा कर रही केंद्र सरकार : अनीता

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : समाजसेविका अनीता सोम प्रकाश ने शनिवार को फगवाड़ा के गांव पंडोरी में सोलर लाईटों को लगवाने के लिए ग्राम पंचायत को केंद्रीय राज्यमंत्री सोम प्रकाश की ओर से अपनी एमपी लैड फंड से जारी की गई दो लाख रुपये की ग्रांट के सेंशन लेटर सौंपा। अनीता सोम प्रकाश ने कहा कि ग्राम पंचायत की ओर से गांव में सोलर लाईटें लगवाने को लेकर ग्रांट की मांग रखी गई थी। उन्होंने गांव वासियों को भरोसा दिया था कि वह जल्द ही उनकी मांग को पूरा करेंगी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री सोम प्रकाश की ओर से अपने एमपी लैड फंड से गांव को दो लाख रुपये की ग्रांट का स्वीकृति पत्र जारी किया गया था जिसे उन्होंने शनिवार को ग्राम पंचायत को सौंप दिया है।

अनीता सोम प्रकाश ने कहा कि केंद्र सरकार शहर व गांवों के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है। सभी गांवों व शहरों का बिना किसी भेदभाव के एक सामान विकास करवाया जा रहा है। केंद्र की मोदी सरकार शहरों, गांवों व धार्मिक स्थलों के विकास के लिए विशेष ध्यान दे रही हैं। अनीता सोम प्रकाश ने कहा कि जल्द ही संसदीय क्षेत्र होशियारपुर के सभी गांवों को ग्रांट जारी की जाएगी ताकि चुनावों संबंधी किए सभी वादे समय रहते पूरे किए जा सकें। उन्होंने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार की ओर से देश और जनता के हित में हमेशा अहम फैसले लिए गए हैं। सोलर लाईट लगाने के लिए केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश की ओर से ग्रांट जारी करने पर ग्रामीणों ने अनीता सोम प्रकाश और केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी