लुटेरों ने गन प्वाइंट पर आइ-20 कार छीनी, चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

10 नवंबर को फगवाड़ा-चंड़ीगढ़ बाईपास पर गांव खंगूडा बस अड्डे के पास कार लूटने वाले लुटरों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 09:17 PM (IST)
लुटेरों ने गन प्वाइंट पर आइ-20 कार छीनी, चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
लुटेरों ने गन प्वाइंट पर आइ-20 कार छीनी, चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : 10 नवंबर को फगवाड़ा-चंड़ीगढ़ बाईपास पर गांव खंगूडा बस अड्डे के पास तीन अज्ञात लुटेरों की ओर से जानसन एंड जानसन कंपनी के अकाउंट मैनेजर से गन प्वाइंट पर की गई लूट की वारदात को पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस सुलझा नहीं पाई है। पुलिस लुटेरों को पकड़ना तो दूर अभी तक पहचान तक नहीं कर सकी है। फगवाड़ा में लूट की वारदात का यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। लुटेरों की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।

मूल रूप से हिमाचल के दाड़ला घाट के हरड़ा के निवासी कमल कांत अभी जालंधर के अर्बन एस्टेट फेस दो में रह रहे हैं। उन्होंने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह जानसन एंड जानसन कंपनी में अकाउंट मैनेजर हैं। 10 नवंबर को वह अपनी आइ-20 कार (एचपी 11-9612) से कंपनी के काम की वजह से नवांशहर में संधू आई अस्पताल गए थे। काम खत्म होने के बाद अपने घर जालंधर जा रहे थे। रात साढ़े आठ बजे फगवाड़ा बाईपास जीटी रोड नजदीक खंगूड बस अड्डे के पास पहुंचे तथा कार सड़क के किनारे खड़ी कर शौच करने लगे। शौच के बाद वापस आकर कार में बैठे। इतने में तीन अज्ञात युवक उसके पास आए और एक ने उसे पिस्तौल दिखाकर कार से बाहर निकलने को कहा। वह डर कर कार से बाहर निकल गए। इसके बाद दूसरे युवक ने उन्हें पिस्तौल दिखाकर कार छीन लिया और तीनों युवक कार में सवार होकर फरार हो गए। कमलकांत ने बताया कि कार में आंखों का आपरेशन करने वाली मशीन, मोबाइल, 4500 रुपये, आधार कार्ड, लैपटाप, वोटर कार्ड व अन्य जरूरी सामान था। आरोप लगाया की वारदात को पांच दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक न तो पुलिस लुटेरों की पहचान कर पाई है और न ही उन्हें गिरफ्तार कर सकी है।

वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों के पास अपना कोई वाहन नहीं था। शायद वह घटनास्थल आसपास के रहने वाले ही थे। हाईवे पर इस लूट की वारदात से लोगों में दशहत का माहौल है।

एसपी का दावा, आरोपितों की जल्द होगी गिरफ्तारी

एसपी सर्वजीत सिंह बाहिया ने कहा कि पुलिस लूट की इस वारदात को सुलझाने में लगी हुई है। वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। पुलिस जल्द ही मामले को सुलझा कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।

chat bot
आपका साथी