महिला के साथ गाली-गलोच व मारपीट करने के आरोप में 15 व्यक्तियों पर केस दर्ज

गुरविंदर कौर पत्नी जसपाल सिंह निवासी गांव बूट थाना कोतवाली ने बताया कि उसकी ननद निर्मल कौर के लड़ाई-झगड़े दौरान काफी चोटें लगी हुई थी जो कि सिविल अस्पताल कपूरथला में दाखिल है। थाना कोतवाली की पुलिस ने आरोपितों की गिरफतारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:12 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:12 PM (IST)
महिला के साथ गाली-गलोच व मारपीट करने के आरोप में 15 व्यक्तियों पर केस दर्ज
कपूरथला पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

कपूरथला, जेएनएन। थाना कोतवाली की पुलिस ने रंजिश के चलते महिला के साथ गाली-गलोच व मारपीट करने के आरोप में 15 व्यक्तियों पर केस दर्ज किया है। जानकारी देते हुए गुरविंदर कौर पत्नी जसपाल सिंह निवासी गांव बूट थाना कोतवाली ने बताया कि उसकी ननद निर्मल कौर के लड़ाई-झगड़े दौरान काफी चोटें लगी हुई थी, जो कि सिविल अस्पताल कपूरथला में दाखिल है।

इस दौरान वह अपनी छोटी ननद के साथ निर्मल कौर का पता लेने के लिए गए थे, इस दौरान निर्मल कौर के कहने पर ही वह दोनों उसके घर पर ठहर गए। इस दौरान रात करीब 1 बजे घर के बाहर काफी शोर सुनाई दिया, जब उन्होंने घर के बाहर जाकर देखा तो सुरिंदर सिंह, मंगू, तोता, मट्टी, राजा, राजू, हीरा सिंह, विशाल, जीता, करन, टीपू, राजा पुत्र सतनाम सिंह, विक्की, अजय व बिंदू आदि सभी आरोपित उनके घर की दीवार के उपर से उनके घर में दाखिल हो गए और उनके साथ गाली-गलोच करके हथियारों के साथ उनके घर का सारा सामान तोड़ दिया।

इस संबंधी उनको रोकने पर उन्होंने गुरविंदर कौर के साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। थाना कोतवाली की पुलिस ने गुरविंदर कौर के ब्यानों के आधार पर उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना कोतवाली की पुलिस ने आरोपितों की गिरफतारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी