नीले कार्ड धारकों को अब साल में चार बार मिलेगा दो रुपए किलो वाला अनाज : अरुण खोसला

पूर्व मेयर अरुण खोसला ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर केंद्र द्वारा भेजा जाने वाला अनाज चार बार मिलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:44 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:05 PM (IST)
नीले कार्ड धारकों को अब साल में चार बार मिलेगा दो रुपए किलो वाला अनाज : अरुण खोसला
नीले कार्ड धारकों को अब साल में चार बार मिलेगा दो रुपए किलो वाला अनाज : अरुण खोसला

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : पूर्व मेयर अरुण खोसला ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर केंद्र द्वारा भेजे जा रहे अनाज का जरूरतमंदों को सही समय पर वितरण न करवाने का आरोप लगाया है। अरुण खोसला ने कहा कि इस मामले को लेकर वीरवार को जिला फूड सप्लाई विभाग की जिला इंचार्ज गीता रानी से मिले थे। साथ ही उन्होंने यह मामला डिप्टी कमिश्नर कपूरथला के ध्यान में भी लाया है। जिन्होंने विश्वास दिलाया है कि जिन नीले कार्ड धारकों को 25/25 किलो गेहू का वितरण बकाया है उन्हें एक या दो दिन में गेहूं मिल जाएगी।

पूर्व मेयर ने बताया कि केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश और उनकी धर्मपत्नी समाजसेविका अनीता सोम प्रकाश के प्रयत्नों से अब साल में दो बार की जगह चार बार दो रुपये किलो वाली गेहूं का वितरण होगा, जो हर तीन महीने के बाद मिला करेगी। उन्होंने इस प्रयास के लिए केंद्रीय मंत्री का आभार भी जताया और साथ ही बताया कि कोरोना महामारी के चलते केंद्र सरकार की तरफ से हर महीने देश के 80 करोड़ जरूरतमंद परिवारों को जो अनाज इस साल दीवाली तक देने का वादा किया गया था उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अब मार्च 2022 तक जारी रखने का निर्णय ले लिया है।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार गरीबों के हित में फैसले लेने वाली पहली सरकार है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र की सरकार हर निर्णय गरीब तथा मध्य वर्ग की जनता को ध्यान में रखकर करती है जिसका लाभ पूरे देश को मिल रहा है।

chat bot
आपका साथी