बलजीत सिंह बिलगा ने सुल्तानपुर लोधी के ईओ का पदभार संभाला

पंजाब के स्थानीय निकाय विभाग ने नगर कौंसिल के किए तबादले के दौरान पवित्र नगरी सुलतानपुर लोधी के नगर कौंसिल के कार्यकारी अफसर के तौर पर बलजीत सिंह बिलगा ने वीरवार को पदभार संभाल लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:41 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 07:41 PM (IST)
बलजीत सिंह बिलगा ने सुल्तानपुर लोधी के ईओ का पदभार संभाला
बलजीत सिंह बिलगा ने सुल्तानपुर लोधी के ईओ का पदभार संभाला

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : पंजाब के स्थानीय निकाय विभाग ने नगर कौंसिल के किए तबादले के दौरान पवित्र नगरी सुलतानपुर लोधी के नगर कौंसिल के कार्यकारी अफसर के तौर पर बलजीत सिंह बिलगा ने वीरवार को पदभार संभाल लिया।

इस मौके पर नगर कौंसिल प्रधान दीपक धीर राजू ने ईओ बलजीत सिंह बिलगा को बुके देकर सम्मानित किया और मुबारकबाद दी। प्रधान दीपक धीर राजू ने विधायक चीमा का इस नियुक्ति पर धन्यवाद करते कहा कि बिलगा साहिब एक तुजुर्बेकार कार्यसाधक अफसर हैं जो पहले भी कई बार खास तौर पर 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर सेवाओं को पवित्र नगरी में बाखूबी निभा चुके हैं। उन्होंने कहा कि हमें उनके तुजुर्बो का फायदा मिलेगा।

कार्यकारी अधिकारी के तौर पर पदभार संभालने के उपरांत ईओ बलजीत सिंह बिलगा ने सबसे पहले गुरु नानक देव जी का शुकराना अदा किया। उन्होंने कहा कि वह विधायक नवतेज सिंह चीमा के भी तहेदिल से धन्यवादी हैं जिन्होंने 550वें प्रकाश पर्व पर भी इस पवित्र नगरी का सेवा करने का मौका दिया था। उन्होंने बताया कि पवित्र नगरी के साथ शुरू से ही बहुत प्यार और लगाव रहा है जिसकी वजह से पांचवीं बार बतौर ईओ अपनी सेवा शहरवासियों को दे रहा हूं। उन्होंने नगर कौंसिल के नौजवान प्रधान दीपक धीर राजू की भी प्रशंसा की और कहा कि ऐसे नौजवानों में नगर की सेवा करने की इच्छा कहीं ज्यादा होती है। इसलिए दोनों मिलकर पवित्र नगरी को सुंदर और खूबसूरत बनाकर विधायक चीमा के सपने को साकार करेंगे। उन्होंने शहरवासियों को कोविड-19 के बढ़ रहे खतरे से सावधान करते हुए अपील करते की कि सभी सरकार की हिदायतों का पालन करें और अपने आपको और अन्यों को भी सुरक्षित रखें। इस मौके पर अन्य के अलावा एसओ मनदीप सिंह, इंस्पेक्टर बलदेव सिंह, गौरव शर्मा, कुलदीप चौहान, राज कुमार, योगेश कुमार, अजीत सिंह भौंरा, अमृता, प्रियंका आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी