फाइनांसर पर हमला, 18 हजार रुपये, अंगूठी और मोबाइल छीन फरार हुए लुटेरे

सुल्तानपुर लोधी के तलवंडी पुल चौंक पर लुटेरों ने फाइनांसर से मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 11:34 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 11:34 PM (IST)
फाइनांसर पर हमला, 18 हजार रुपये, अंगूठी और मोबाइल    छीन फरार हुए लुटेरे
फाइनांसर पर हमला, 18 हजार रुपये, अंगूठी और मोबाइल छीन फरार हुए लुटेरे

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना सुल्तानपुर लोधी के अंतर्गत पड़ते तलवंडी पुल चौंक पर स्थित अपने आफिस से घर आ रहे फ्रेंड्स फाइनांस के मालिक का पीछा कर रहे दो कारों में सवार होकर आए आठ लुटेरों ने तेजधार हथियारों के साथ उस पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। लुटेरे फाइनांसर से 18000 रुपये, मोबाइल और करीब 50 हजार कीमत की डायमंड वाली सोने की अंगूठी छीन लिया और फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने लुटेरों को खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

घायल जसविदर सिंह ने बताया कि वह फाइनांस का काम करता है। बुधवार को वह अपना आफिस बंद करके घर आ रहा था। तलवंडी पुल चौंक से तो पीछे से दो गाड़ियों में आठ युवक आए और उसको रोक कर मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उससे मोबाइल, नकदी और अंगूठी लेकर फरार हो गए। घायल अवस्था में उसको तुरंत उसके साथी और कंपनी के पार्टनर मालिक सुरिदर सिंह बिट्टू ने सिवल अस्पताल भर्ती करवाया। इसके बाद उन्होंने थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी।

थाना सुल्तानपुर लोधी के डीएसपी सरवन सिंह बल्ल ने कहा कि जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। यह मामला रंजिश का लगता है। उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान करने में जुटी है। जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी