अमनप्रीत कौर ने 96.8 प्रतिशत अंक हासिल किया

उद्योगपति केके सरदाना की अध्यक्षता में चल हरे चल रहे आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल का परिणाम बेहतर रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:44 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:44 PM (IST)
अमनप्रीत कौर ने 96.8 प्रतिशत अंक हासिल किया
अमनप्रीत कौर ने 96.8 प्रतिशत अंक हासिल किया

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : उद्योगपति केके सरदाना की अध्यक्षता में चल हरे चल रहे आर्य माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं के परिणाम में शानदार प्रदर्शन किया है। स्कूल की कामर्स ग्रुप की छात्रा अमनप्रीत कौर ने 96.8 प्रतिशत अंक, साइंस ग्रुप की छात्रा पायल शर्मा ने 96.6 प्रतिशत अंक और कामर्स ग्रुप के छात्र वासु गुप्ता ने 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में पहला, दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया।

कामर्स ग्रुप के तीन विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक, चार विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक तथा 13 विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। साइंस ग्रुप के चार विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक, चार विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक व सात विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। आर्ट ग्रुप में एक विद्यार्थी ने 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक, 10 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक व 39 विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत से ज्यादा अंक हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

इस मौके पर स्कूल प्रबंधक कमेटी की ओर से 12वीं की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित करने के लिए एक विशेष समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के उपप्रधान रणजीत सोंधी व रमेश सचदेवा ने बच्चों को सम्मानित करने के लिए विशेष रूप से शामिल हुए। स्कूल प्रबंधक सुरिदर चोपड़ा ने कहा कि यह परिणाम इन विद्यार्थियों की मेहनत और अध्यापकों के सही मार्ग-दर्शन का परिणाम है। प्रिसिपल नीलम पसरीचा ने कहा कि बेशक कोविड-19 के कारण बच्चे बहुत कम समय के लिए स्कूल में आए पाए लेकिन अध्यापकों के सुचारू मार्ग दर्शन और अपनी मेहनत एवं लग्न से बच्चों ने अपना, स्कूल और अभिभावकों का नाम रोशन किया। इस मौके पर मोनिका सभ्रवाल, दिश पलटा, बलीश गौतम, नितिश बतरा, नवजोत, शीतल, गुरमीत वालिया भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी