20 किलो हेरोइन सहित गिरफ्तार तस्कर चार दिन के रिमांड पर

जिला पुलिस ने हेरोइन तस्करों को चार दिन के रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 11:36 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 11:36 PM (IST)
20 किलो हेरोइन सहित गिरफ्तार तस्कर चार दिन के रिमांड पर
20 किलो हेरोइन सहित गिरफ्तार तस्कर चार दिन के रिमांड पर

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना ढिलवां की पुलिस ने हाईटेक नाके पर मंगलवार को 20 किलो हेरोइन सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया था। बुधवार को पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर चार दिन का रिमांड हासिल किया गया। जिला पुलिस ने कई दिनों की मशक्कत के बाद जम्मू कश्मीर से ट्रक में हेरोइन की बड़ी खेप लेकर आ रहे बलविदर सिंह निवासी गांव सारंगवाल होशियारपुर और पीटर मसीह निवासी बस्ती दानिशमंदा जालंधर को काबू किया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार फिरोजपुर जेल में बंद प्रीत को भी पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर कपूरथला लाया जाएगा जिससे पूछताछ के बाद अहम खुलासे होने की संभावना है।

बताते चलें कि होशियारपुर के सारंगवाल निवासी बलविदर सिंह और बस्ती दानिशमंदा जालंधर निवासी पीटर मसीह पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। पीटर मसीह एनडीपीसी एक्ट के तहत माडर्न जेल कपूरथला में बंद था। उस वक्त प्रीत फिरोजपुर में नशा तस्करी के मामलों में माडर्न जेल में बंदा था। प्रीत व पीटर ने साथ मिलकर नशा तस्करी करने का फैसला लिया था। पीटर 2020 में जेल से छूटने के बाद वह प्रीत के लिए काम करने लगा।

महिला से पांच किलो चूरापोस्त बरामद, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, सुभानपुर : थाना सुभानपुर की पुलिस ने पांच किलो चूरा पोस्त समेत महिला को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसआइ गुरजसवंत सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान गांव लखन खोले के पास मौजूद थे। प्लास्टिक का बोरा लेकर आ रही महिला को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम जोगिदर कौर निवासी गांव लखन खोले बताया। प्लास्टिक के बोरे से पांच किलो चूरा पोस्त बरामद किया गया।

नशीले पदार्थ सहित युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सुभानपुर : थाना सुभानपुर की पुलिस ने 40 ग्राम नशीले पदार्थ सहित युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान गांव डोगरांवाल के पास मौजूद थे। पैदल आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम परमजीत सिंह निवासी गांव दयालपुर बताया। तलाशी लेने पर उससे 40 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी