केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने धर्मशाला के लिए जारी की दो लाख रुपये की ग्रांट

केंद्र सरकार शहर व गावों के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है। सभी गावों व शहरों का बिना किसी भेदभाव के एक समान विकास करवाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:13 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:13 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने धर्मशाला के लिए जारी की दो लाख रुपये की ग्रांट
केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने धर्मशाला के लिए जारी की दो लाख रुपये की ग्रांट

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : केंद्र सरकार शहर व गावों के सर्वपक्षीय विकास के लिए वचनबद्ध है। सभी गावों व शहरों का बिना किसी भेदभाव के एक समान विकास करवाया जा रहा है। यह बात केंद्रीय उद्योग व वाणिज्य राज्यमंत्री सोम प्रकाश की धर्मपत्नी समाज सेविका अनीता सोम प्रकाश ने चाचोकी के श्री गुरु रविदास नगर में धर्मशाला की उसारी के लिए दो लाख रुपये की ग्राट की सेंशन लेटर देने के दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत में कही।

अनीता सोम प्रकाश ने कहा कि मोदी सरकार शहरों, गावों व धार्मिक स्थलों के विकास के लिए विशेष ध्यान दे रही हैं। मंत्री सोम प्रकाश द्वारा अपने एमपी फंड द्वारा मोहल्ला श्री गुरु रविदास नगर चाचोकी वार्ड नंबर 32 में धर्मशाला के लिए 2 लाख रुपये की ग्राट जारी की गई है । केंद्र सरकार द्वारा देश हित में हमेशा अहम फैसले लिए गए हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने आजादी के समय से लटक रहे मुद्दे जिसमें तीन तालाक, धारा 370 और राम मंदिर जैसे मसलों का हल करके जनता को तोहफे दिए हैं। कोरोना के कहर दौरान भी केंद्र सरकार द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में जरुरतमंद परिवारों के लिए मुफ्त राशन घर घर पहुंचाने का प्रबंध यकीनी बनाया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए अनीता सोम प्रकाश ने कहा कि देश की अगुवाई हमेशा दूर अंदेशी और सही फैसले लेने वाला व्यक्ति ही कर सकता है और यह सार खूबिया देश के मौजूदा प्रधान मंत्री में हैं। भाजपा की केंद्र सरकार देश की जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर है। इस अवसर पर पूर्व मेयर अरुण खोसला और वार्ड की पूर्व पार्षद सरबजीत कौर शामिल थे।

chat bot
आपका साथी