अंगद मिस्टर और प्रेक्षा बनीं मिस एमजीएन

एमजीएन पब्लिक स्कूल के बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई पार्टी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:53 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:53 PM (IST)
अंगद मिस्टर और प्रेक्षा बनीं मिस एमजीएन
अंगद मिस्टर और प्रेक्षा बनीं मिस एमजीएन

संवाद सहयोगी, कपूरथला : एमजीएन पब्लिक स्कूल के बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए प्रिसिपल रश्मी शर्मा की अध्यक्षता में शनिवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के दौरान कोविड-19 संबंधी दिशानिर्देशों का पूर्ण रूप से पालन किया गया। इस अवसर पर ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई दी।

इस समारोह का आरंभ प्रिसिपल रश्मी शर्मा को का अभिनंदन करके किया गया। ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों ने नृत्य व गीत पेश किया तथा दर्शकों से वाहवाही लूटी। कार्यक्रम के दौरान स्कूल में मनोरंजक खेल मुकाबले करवाए गए जिसमें बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

इस समारोह का मुख्य आकर्षण बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों की ओर से की माडलिग रही। अंगद वालिया मिस्टर एमजीएन और प्रेक्षा गोपाल मिस एमजीएन चुनी गई। आकर्षक पोशाक के लिए सरगुनबीर सिंह, महक प्रीत कौर एवं अनुरीत कौर चुना गया। आकर्षक मुस्कान के लिए गुनीत देओ को और प्रभावशाली व्यक्तित्व के लिए हरजोत सिंह को चुना गया। इन विद्यार्थियों को उपाधि और पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया। प्रिसिपल रशमी शर्मा ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि जीवन में सबसे महत्वपूर्ण होता है, एक अच्छा इंसान बनना। मेहनती बच्चों के लिए अभिभावकों का आशीर्वाद कभी व्यर्थ नहीं जाता। सफलता पाने के लिए अपने जीवन के लक्ष्य की ओर तन्मयता से बढ़ते जाएं और राष्ट्र के प्रति भी अपने कर्तव्य निभाएं। कार्यक्रम का समापन प्रेक्षा गोपाल की ओर से दिए गए धन्यवाद भाषण से हुआ। इस मौके पर स्कूल के स्टाफ सदस्यों के अलावा विद्यार्थी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी