गांवों का करवाया जा रहा सर्वपक्षीय विकास : विधायक राणा

विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार गांवों का विकास करवाने के लिए वचनबद्ध है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:23 PM (IST)
गांवों का करवाया जा रहा सर्वपक्षीय विकास : विधायक राणा
गांवों का करवाया जा रहा सर्वपक्षीय विकास : विधायक राणा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : पंजाब सरकार राज्य के गांवों का सर्वपक्षीय विकास करवाने के लिए वचनबद्ध है। सरकार की ओर से बड़े स्तर पर गांवों के विकास के लिए ग्रांट जारी की गई है। यह बात विधायक राणा गुरजीत सिंह ने गांव खुखरैण में गांव की पंचायत की ओर से आयोजित समागम के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कपूरथला हलके में विकास कार्यों के लिए ग्रांट की कमी नहीं आने दी जाएगी। हलके के गांवों में विकास कार्य तेजी से किए जा रहे है। मनरेगा तहत कामों के लिए हलके के 13 गांवों के लिए 151.51 लाख रुपये की ग्रांट जारी की गई है जिसमें से 10 लाख की ग्रांट का चेक गांव खुखरैण की पंचायत को दिया गया है। इस अवसर पर देहाती ब्लाक प्रधान अमरजीत सिंह सैदोवाल, सरदूल सिंह, हरजिदर सिंह भंडाल, सुखबीर सिंह संधू, रणजीत सिंह, दया सिंह, राम सिंह, नछत्तर सिंह, मुख्तयार सिंह, सुखराज सिंह, बलजिदर सिंह, जसपाल सिंह के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

यूथ कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कपूरथला : पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिदर सिंह ढिल्लों के निर्देशों के तहत पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रवक्ता जसप्रीत सहगल की ओर से प्रधानमंत्री नरिदर मोदी के जन्मदिवस को बेरोजगारी व महंगाई दिवस के रूप में मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने शालीमार बाग के गेट के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जिसमें प्रधान जिला यूथ कांग्रेस कपूरथला सौरव खुल्लर शामिल हुए।

जसप्रीत सहगल ने कहा कि पेट्रोल के दाम 100 का आंकड़ा पार कर चुका है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। यूथ कांग्रेस प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के दिन प्रदर्शन कर रही है ताकि केंद्र सरकार महंगाई को कम करने और युवाओं को रोजगार दिलाने का प्रयास करें। मौके पर साहिल, लक्की, जग्गी ढिल्लों, नव, प्रदीप, रघवीर सिंह, गिन्नी, राजवी सिंह, काका ठोला आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी