शिअद, भाजपा और आप नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आइएएस) की कार्यशैली से प्रभावित होकर फगवाड़ा में अकाली भाजपा और और आप नेताओं ने कांग्रेस का दामन थामा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:03 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:03 PM (IST)
शिअद, भाजपा और आप नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ
शिअद, भाजपा और आप नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आईएएस) की कार्यशैली से प्रभावित होकर बुधवार को गांव रामगढ़ ढक जगपालपुर में बड़ी संख्या में बीजेपी, अकाली दल और आप को छोड़कर लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। सरपंच बलजीत कौर, पंच दर्शन सिंह, जसविदर सिंह, बलदेव सिंह, जसवीर सिंह, गुरविदर सिंह, हरभजन सिंह, बलिहार सिंह, कुलदीप सिंह, पलविदर सिंह, अवतार सिंह, बलवीर सिंह, बलविदर सिंह जियोजी, सोहन सिंह, गुरमेल सिंह, मलकीत सिंह, दलविदर सिंह, जरनैल सिंह, जसविंद्र कौर, जसवंत कौर, बलवीर सिंह, मलकीत सिंह, पलविंद्र सिंह सहित अन्य लोग कांग्रेस में शामिल हुए। विधायक धालीवाल ने सभी लोगों का कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया और पार्टी का पटका पहना कर उन्हें सम्मानित किया।

विधायक धालीवाल ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व में विकास कार्यों को समर्पित है तथा सरकार की ओर से प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में विकास को प्राथमिकता दी जा रही है। उन्होंने कहा कि फगवाड़ा का समूचित विकास करवाना ही उनका लक्ष्य है तथा वह अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कभी पीछे नहीं हटेंगे। विधायक धालीवाल ने कहा कि गांव के विकास कार्यों के लिए लिए जितनी भी ग्रांट की जरूरत होगी वह सरकार से लेकर आएंगे। उन्होंने कांग्रेस से जुड़ने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि उन्हें पार्टी में बनता सम्मान दिया जाएगा। कांग्रेस में शामिल होने सभी सदस्यों विधायक का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक के अब तक कार्यकाल में फगवाड़ा विकास के नए आयाम लिख रहा है। उन्होंने कहा कि विधायक गांव में चल रहे विकास कार्यों का खुद जाकर निरीक्षण करते हैं इसके साथ ही वह हमेशा जनता की भलाई के लिए समर्पित रहते हैं। विधायक के इन्हीं कार्यों के चलते लोग कांग्रेस और विधायक जुड़ रहे हैं। इस अवसर पर ब्लाक समिति के चेयरमैन गुरदयाल सिंह भुल्लाराई,जसवंत सिंह नीटा जगपालपुर, रिकू वालिया, बुग्गा रानीपुर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी