985 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कपूरथला में मंगलवार को अलग-अलग जगहों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 11:29 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 11:29 PM (IST)
985 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
985 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

संवाद सहयोगी, कपूरथला : शहर में मंगलवार को श्री सत्य नारायण मंदिर, राधा स्वामी सत्संग घर व अन्य स्थानों पर कुल 985 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। डीआइओ डा. रणदीप सिंह ने बताया कि जिले म ंवैक्सीन लगवाने वालों की कुल संख्या 475908 तक पहुंच गई है।

सुल्तानपुर लोधी का व्यक्ति कोरोना पाजिटिव, 15 एक्टिव केस

सिविल सर्जन डा. परमिदर कौर ने बताया कि मंगलवार को अमृतसर के मेडिकल कालेज से 519 सैंपल की रिपोर्ट आई। सभी सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव है। निजी लैब में किए गए टेस्ट में 32 वर्षीय व्यक्ति निवासी सुल्तानपुर लोधी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाजिटिव आई है। अब तक जिले में संक्रमितों की संख्या 17822 तक पहुंच गई है। जिले में कोरोना के 15 एक्टिव केस हैं।

कन्या महाविद्यालय में लगाया वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : जय जय ओम नागेश्वर धार्मिक कमेटी की ओर से कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन कैंप का आयोजन कन्या महाविद्यालय गोशाला रोड में किया गया। कैंप के दौरान सिविल अस्पताल की टीम द्वारा 150 लोगों को वैक्सीन लगाई गई । कमेटी के सदस्यों ने सिविल अस्पताल के एसएमओ डाक्टर लेंबर राम का धन्यवाद किया तथा सिविल अस्पताल की ओर से आई टीम को सम्मानित भी किया। कमेटी चेयरमैन कुलदीप वरमानी व प्रधान गुरमीत सिंह टिकू ने कहा कि कमेटी की ओर से कोरोना महामारी के बचाव के लिए आगामी दिनों में भी कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा। मौके पर इंद्रजीत कालड़ा, रमन छावड़ा, सनी वधवा, सनी गाबा, नरेश पासी, जतिन नांद्रा, विकास टंडन, जौनी शर्मा, मोनू, राजेश कुमार, मदन मोहन खट्टर, पूर्व पार्षद रामपाल उप्पल, जय गोपाल वधावन व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी