8101 लोगों को लगी कोरोना रोधी वैक्सीन

कपूरथला में मंगलवार को अलग-अलग जगहों पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया

JagranTue, 31 Aug 2021 11:41 PM (IST)
8101 लोगों को लगी कोरोना रोधी वैक्सीन

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिला सेहत विभाग को प्रदेश सरकार की ओर से उपलब्ध करवाई गई कोविशील्ड वैक्सीन के बाद मंगलवार को जिले भर में लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप में कुल 8101 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। कपूरथला स्थित सत्य नारायण मंदिर में 736 और राधा स्वामी सत्संग घर में 550 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। कपूरथला सिविल अस्पताल की डीपीएम डा. सुखविदर कौर ने बताया कि जिले में मंगलवार को 8101 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। अब तक जिले में 384591 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

श्री सत्य नारायण मंदिर के मुख्य सेवादार नरेश गोसाई ने बताया कि मंदिर परिसर में मंगलवार को आयोजित कैंप में वैक्सीन लगवाने के लिए आए लोगों के बैठने व जलपान की व्यवस्था मंदिर कमेटी की तरफ से की गई थी। कैंप में सत्यनारायण मंदिर प्रबंधक कमेटी की तरफ से डा. रजिदर भोला, भीम सेन अग्रवाल, सुदेश कुमार अग्रवाल, रविदर अग्रवाल, रजेश सूरी, पुलकित सूरी, शकील आनंद, अनिल गुप्ता, राकेश शर्मा, पंकज, सुभाष कुमार, अंकित, नरेन शर्मा, सुशील सूरी आदि वैक्सीनेशन कैंप में आने वाले लोगों की रजिस्ट्रेशन तथा अन्य कार्यों में सेवा निभा रहे हैं। उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए हिदायतों का पालन करने की अपील भी की।

क्लब ने बीमार महिला के उपचार के लिए सहायता राशि दी

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : लायंस क्लब फगवाड़ा सिटी की ओर से हृदय रोग से पीड़ित महिला के उपचार के लिए आर्थिक सहायता राशी भेंट की गई है। क्लब प्रधान लायन अतुल जैन की अगवाई में आयोजित समागम के दौरान लायंस इंटरनेशनल 321-डी के रीजन चेयरपर्सन लायन गुरदीप सिंह कंग ने बीमार महिला के परिवार को सहायता राशि दी। लायन अतुल जैन ने बताया कि महिला का ईलाज पीजीआइ चंडीगढ़ में चल रहा है। परिवार की कमजोर आर्थिक स्थिति की वजह से महंगी दावाओं का खर्च वहन करना मुश्किल था जिसे देखते हुए छोटा सा प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि इस प्रोजेक्ट के डायरेक्टर शशि कालिया तथा जुगल बवेजा थे। इस अवसर पर क्लब सचिव लायन सुनील ढींगरा, कोषाध्यक्ष लायन आशु मारकंडा, पीआरओ संजीव लांबा तथा रणधीर करवल आशु आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.