कैंप में 370 लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका

कपूरथला स्थित सत्यनारायण मंदिर में टीकाकरण कैंप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 11:08 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 11:08 PM (IST)
कैंप में 370 लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका
कैंप में 370 लोगों ने लगवाया कोरोना का टीका

संवाद सहयोगी, कपूरथला : स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान को तेज कर दिया गया है। दो मई को कपूरथला के श्री सत्यनारायण मंदिर में चौथे टीकाकरण कैंप जिला स्वास्थ्य विभाग के आइडीएसपी इंचार्ज डा. राजीव भगत के निर्देशन में लगाया गया। डा. राजीव भगत ने बताया कि कैंप में 370 लोगों को वैक्सीन लगाई गई है।

मंदिर प्रबंधक कमेटी के सदस्य नरेश गोसाई, डा. राजेंद्र भोला तथा सुदेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि रविवार को सुबह 10 बजे से टीकाकरण कैंप का शुभारंभ किया गया जो कि शाम चार बजे तक चला। डा. राजीव भगत ने शहर वासियों से अनुरोध किया है कि कोरोना से बचाव के लिए जहां सेहत विभाग की ओर से जारी हिदायतों का पालन करें। टीका जरूर लगवाएं।

सिविल सर्जन डाक्टर परमिदर कौर ने कैंप का निरीक्षण कर प्रबंधों का जायजा लिया। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉक्टर रणदीप सिंह सहोता और एस एम ओ डॉ संदीप धवन तथा उनके साथ कार्य कर रही स्वास्थ्य विभाग की टीम को टीका लगावाने तथा सैपल की प्रक्रिया में तेजी लाने के आदेश दिए। प्रबंधक कमेटी की तरफ से डा. भोला भीम सेन अग्रवाल, रविदर अग्रवाल, राजेश सूरी, अमन बहन ,पुलकित सूरी, अनिल गुप्ता, राकेश शर्मा आदि ने कैंप में आने वाले लोगों के रजिस्ट्रेशन किए।

नीलकंठ मंदिर में लगाया वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी, कपूरथला : अर्बन एस्टेट वेलफेयर सोसायटी कपूरथला और सिविल अस्पताल के सहयोग से नीलकंठ मंदिर अर्बन एस्टेट कपूरथला में रविवार को चौथा कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। सोसायटी के प्रधान डा रंजीत राय ने बताया कि कैंप में कुल 434 लोगो को कोरोना वैक्सीन लगवाई गई। सोसायटी के महासचिव एडवोकेट अनुज आनंद ने बताया कि सोसायटी के सदस्य लोगों को कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए नियमित तौर से जागरूक करते हैं। एडवोकेट अनुज आनंद ने बताया कि सोसायटी के उप प्रधान राकेश शर्मा, स्वर्ण सिंह मठारू, के एस नागरा, समीर सभरवाल, और बलजीत राय कई दिनों से लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित कर रहें है। सोसायटी के उप प्रधान जसविदर सिंह ने जिला प्रशासन, श्री नीलकंठ मंदिर कमेटी, एसएमओ डा संदीप धवन, डा तरदीप सिंह लांबा, डा कमलजीत कौर, डा तमना, डा परदीप सिंह, मंदिर के प्रधान अशोक गुप्ता, डा दीपक अरोड़ा, जीत थरेजा, गुरजंत सिंह, मखन सिंह, अमनदीपप, सुमन, प्रमिला, जसविदर कौर, विकल, संजय शर्मा को उनके सहयोग के लिए उनका धन्यवाद किया। इस कैंप को सफल बनाने में पार्षद ऊषा अरोड़ा, प्रदीप सिंह, किकी वालिया सतीश अरोड़ा, रोहित अरोड़ा, गुरमीत सिंह ने भी विशेष योगदान दिया।

chat bot
आपका साथी