कैंप में 306 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

कपूरथला के श्री सत्यनारायण मंदिर परिसर में कैंप लगाया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:53 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:53 PM (IST)
कैंप में 306 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
कैंप में 306 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, कपूरथला : रविवार को कपूरथला के श्री सत्यनारायण मंदिर परिसर और श्री रानी साहिबा मंदिर में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में 306 लोगों ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया।

एसएमओ डाक्टर संदीप धवन ने बताया कि कैंप में श्री सत्य नारायण मंदिर परिसर में 166 कोविशील्ड और 30 कोवैक्सीन की डोज लगाई गई। रानी साहिबा मंदिर परिसर में 110 लोगो को वैक्सीन की डोज लगाई गई है। सत्यनारायण मंदिर के मुख्य सेवादार नरेश गोसाई ने बताया कि सोमवार को भी कैंप लगाया जाएगा। कैंप में प्रबंधक कमेटी की तरफ से डा. भोला भीम सेन अग्रवाल, रविदर अग्रवाल, राजेश सूरी, अमन बहन, पुलकित सूरी, अनिल गुप्ता, राकेश शर्मा, पंकज, सुशील सूरी आदि सहयोग किया।

कैंप में 50 लोगों ने लगवाया टीका संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शहर के वार्ड नंबर चार में स्थित श्री गुरु रविदास गुरुद्वारा आनंद नगर डडल मोहल्ला में विधायक बलविदर सिंह धालीवाल के निर्देशों पर सेहत विभाग की ओर से कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। वार्ड के पूर्व पार्षद जतिदर वरमानी की अध्यक्षता में लगाए गए कैंप में सिविल अस्पताल फगवाड़ा की टीम ने लोगों को कोविड वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज के टीके लगाए। जतिदर वरमानी ने बताया कि इस कैंप में 45 साल से अधिक आयु के लोगों को वैक्सीन का टीका लगाया गया है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से सभी के आधार कार्ड चेक करने के बाद ही टीकाकरण किया गया है। उन्होंने बताया कि रविवार लगाए गए कैंप के दौरान 50 व्यक्तियों को कोविड-19 वैक्सीन का टीका लगाया गया है। टीका लगवाने के बाद बाद हर व्यक्ति को आधा घंटा स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखने के बाद घर जाने दिया गया है व हर कोई कुशल है। इस मौके पर हैरी, मुकेश कुमार, धीरज घई, किशन लाल भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी