कैंप में 260 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

लायंस क्लब फगवाड़ा किग्ज की ओर से ब्लड बैंक गुरु हरगोबिंद नगर फगवाड़ा में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

JagranTue, 21 Sep 2021 11:42 PM (IST)
कैंप में 260 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा :लायंस क्लब फगवाड़ा किग्ज की ओर से ब्लड बैंक गुरु हरगोबिंद नगर फगवाड़ा के सहयोग से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। कैंप में स्वास्थ्य विभाग की टीम की तरफ से 260 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। कैंप में लायंस इंटरनेशनल 321-डी के पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर हरीश बंगा, रीजन-17 के चेयरमैन प्रदीप कुमार के अलावा आल इंडिया एंटी करप्शन फोरम कपूरथला के प्रधान चंद्रशेखर खुल्लर और जिला महासचिव रमन नेहरा भी पहुंचे। उन्होंने क्लब के प्रयास की सराहना की। क्लब प्रधान अश्वनी बघानिया ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से बचाव और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन जरूर करवाएं। ब्लड बैंक के प्रधान मलकीयत सिंह रघबोतरा ने लोगों को प्रशासन की तरफ से कोविड-19 संबंधी जारी विशेष निर्देशों का पालन करते रहने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर क्लब चेयरमैन परमिंदर सिंह अरोड़ा, चार्टर प्रधान सुखबीर सिंह किन्नड़ा, क्लब के सचिव हरमोहन जुनेजा, कैशियर भूपिंद्र सिंह, पीआरओ सचिन सल्होत्रा, लायन अवतार सिंह कुंदी, लायन राज सपरा, विशाल वर्मा, लायन कुलदीप सिंह, लायन बलवीर कुमार, लायन जसमीन सिंह, लायन शेखर उप्पल आदि उपस्थित थे।

जिले में नहीं मिला कोरोना का एक भी मरीज

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिले में मंगलवार को अलग-अलग जगहों पर लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप में 1002 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। जिले में वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या 511756 तक पहुंच गई है। डीआईओ डा. रणदीप सिंह ने बताया कि मंगलवार को वैक्सीन कम होने के कारण कुल 1002 लोगों को ही वैक्सीन लग पाई है। मंगलवार को जिले में कोरोना का एक भी मरीज नहीं मिला है। सेहत विभाग की टीम ने मंगलवार को कोरोना टेस्ट के लिए 1638 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। सैंपल की रिपोर्ट बुधवार शाम तक आने की संभावना है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.