कैंप में 200 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

फगवाड़ा के वार्ड नंबर 15 में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:12 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 11:12 PM (IST)
कैंप में 200 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
कैंप में 200 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के निर्देशों पर सेहत विभाग की ओर से वार्ड नंबर 15 में स्थित गुरुद्वारा साहिब में कांग्रेस नेता गुरजीत पाल वालिया के नेतृत्व में कोरोना वैक्सीनेशन लगाया गया। कैंप के दौरान 200 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। कैंप के दौरान इंडियन ओवरसीज कांग्रेस होलैंड ईयू के प्रधान सुरिदर सिंह राणा और विधायक धालीवाल के बेटे समाजसेवक हनी धालीवाल विशेष उपस्थित होकर प्रबंधों का जायजा लिया। गुरजीत पाल ने कहा कि लोगों को कोरोना महामारी से सुरक्षित रखने के मकसद प्रदेश सरकार की ओर से फ्री टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। अभियान में लोगों को निश्शुल्क टीका लगाया जा रहा है। जिन लोगों ने अभी तक कोरोना की वैक्सीन लगाई है वह पूरी तरह से सुरक्षित है। लोग किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें और अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने लोगों से कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार की ओर से जारी हिदायतों की पालन करने की अपील की। मौके पर बिल्ला प्रभाकर, गुरमिदर सिंह वालिया, परमजीत सिंह वालिया, बंटू वालिया, सर्वजीत सिंह वालिया, राहुल वालिया, गौरव सूद, राजेश शारदा, सोनू भाटिया, गगन तलवाड़, रुपेश कुमार, नवनीत पाल वालिया भी उपस्थित थे।

जिले में 6067 लोगों को लगा टीका

संवाद सहयोगी, कपूरथला : कोरोना से बचाव के लिए प्रदेश सरकार की ओर से चलाई जा रही वैक्सीनेशन मुहिम के तहत जिले में शनिवार को श्री सत्य नारायण मंदिर, स्टेट गुरुद्वारा साहिब, प्राचीन शिव मंदिर कचहरी चौंक, अमरनाथ हिदू हाई स्कूल व सिविल अस्पताल में कुल 6067 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। जिले में अब तक वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या 591630 तक पहुंच गई है।

सिविल सर्जन डा. परमिदर कौर ने बताया कि शनिवार को जिले में गांव भगवानपुर निवासी महिला की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाजिटिव आई है। शनिवार को अमृतसर के मेडिकल कालेज से 37 सैंपल की रिपोर्ट आई, जिनमें 17 नेगेटिव तथा 20 सेंपलों की रिपोर्ट पेंडिंग है। उन्होंने बताया कि इस समय जिले में कोरोना के नौ एक्टिव केस चल रहे है। एंटीजन पर किए गए टेस्ट में 61 वर्षीय महिला निवासी गांव भगवानपुर की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

chat bot
आपका साथी