1382 लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन

जिले के अलग-अलग जगहों पर कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 11:51 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 11:51 PM (IST)
1382 लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन
1382 लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन

संवाद सहयोगी, कपूरथला : शहर स्थित श्री सत्य नारायण मंदिर, राधा स्वामी सत्संग घर, अमरनाथ हिदू हाई स्कूल में व सिविल अस्पताल में लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप में 1382 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। जिले में अब तक वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या 463648 तक पहुंच गई है।

डीआईओ डा. रणदीप सिंह ने बताया कि सोमवार के लिए सेहत विभाग को नौ हजार वैक्सीन की डोज मिल गई है। जिनमें सिविल अस्पताल को 1500 तथा बाकी अन्य धार्मिक स्थानों को वैक्सीन लगाने के लिए दे दी जाएगी।

राहत : रविवार को नहीं मिला एक भी कोरोना मरीज

सिविल सर्जन डा. परमिदर कौर ने बताया कि रविवार को जिले में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला है। जिले में कोरोना के 14 एक्टिव केस चल रहे हैं।

कैंप में 150 लोगों के करवाई सेहत की जांच

संवाद सहयोगी, कपूरथला : सीनियर सिटीजन क्लब की ओर से पहला निश्शुल्क मेडिकल चेकअप कैंप शालीमार बाग में उप प्रधान पवन शर्मा व सचिव नरेश कपूर की अध्यक्षता में लगाया गया। इस दौरान पवन शर्मा व नरेश कपूर ने कहा कि समाज में सीनियर सिटीजन प्ररेणास्त्रोत के रूप में देखे जाते हैं। उन्होंने कहा कि युवा बुजुर्गो की शिक्षा को अपनाकर सफलता हासिल कर सकते हैं। वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ व जन जागरण मंच के अध्यक्ष डा. रणबीर कौशल व जन जागरण मंच के प्रेस सचिव जीत थापा ने कहा कि हर व्यक्ति को अपने जीवन में समाज के जरूरतमंद व्यक्तियों की सहायता में आगे बढ़कर योगदान देना चाहिए। उन्होंने लगाने के लिए सीनियर सिटीजन क्लब के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों का धन्यवाद किया। कैंप में उपस्थित डा. दीपक सरीन, कपिल धीर, संदीप जैसवाल ने 150 के लोगों के सेहत की जांच की। इस अवसर पर क्लब के प्रधान विजय सागर, कोषाध्यक्ष ज्योति शर्मा, रजिदर सलवान, समाज सेवक गुरमेज सिंह, हीरा लाल वर्मा, पवन सूद, पूर्व पार्षद धर्मपाल महाजन, एडवोकेट पियूष मनचंदा, सुरिदर सिंह पप्पी, जगदीश चंद्र शर्मा, दीपक सलवान, लक्की कुमार, अश्वनी शर्मा के अलावा अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी