श्री मुक्तसर साहिब में युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर की पिता की हत्या, मां की मौत का लिया बदला

श्री मुक्तसर साहिब में युवक ने दोस्तों केसाथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जाता है कि उन्होंने हत्या करके शव को नहर में फेंक दिया। लेकिन पुलिस को अभी शव बरामद नहीं हुआ है। ऐसा उसने अपनी मां की मौत का बदला लेने के लिए किया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:27 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:27 PM (IST)
श्री मुक्तसर साहिब में युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर की पिता की हत्या, मां की मौत का लिया बदला
श्री मुक्तसर साहिब में युवक ने मां की मौत का बदला लेने के लिए पिता की हत्या कर दी।

जागरण संवाददाता, मंडी बरीवाला (श्री मुक्तसर साहिब)। श्री मुक्तसर साहिब के गांव डोडांवाली (बाह्मणवाला) में एक युवक ने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर डाली। बताया जाता है कि उन्होंने हत्या करके शव को नहर में फेंक दिया। लेकिन पुलिस को अभी शव बरामद नहीं हुआ है। ऐसा उसने अपनी मां की मौत का बदला लेने के लिए किया है। मृतक अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में करीब दो साल जेल में रहा है। हालांकि बाद में वह अपनी पत्नी की हत्या के इस मामले में बरी हो गया था। थाना बरीवाला पुलिस ने इस मामले में गांव के पंच के बयान पर मृतक के बेटे तथा उसके दो दोस्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की जा रही है।  

गांव के पंच बोहड़ सिंह के बयान पर दर्ज हुए मुकदमे के अनुसार करीब 55 वर्षीय जोगिंदर सिंह पुत्र पूर्ण सिंह ने करीब छह साल पहले अपनी पत्नी कर्मजीत कौर की हत्या कर दी थी। वह इस मामले में करीब दो साल जेल में भी रहा। लेकिन करीब चार साल पहले इस मामले से बरी होकर जेल से बाहर आ गया था। वापस आने पर उसकी अपने घर में अपने बेटों के साथ अकसर गाली गलौच होती रहती थी। वे लड़ते रहते थे। जोगिंदर सिंह अकसर उन्हें कहता था कि जिस तरह से उसने उनकी मां का कत्ल किया है, उसी तरह से वह उन्हें भी मार देगा।

इसी बात को लेकर उसके बेटे उससे रंजिश रखते थे। बीते माह दो सितंबर की शाम को बेटा जस्सा सिंह व उसका दोस्त गुरजिंदर सिंह जोगिंदर सिंह को मोटरसाइकिल पर बीच में बैठाकर कहीं लेकर जा रहे थे। जबकि जस्सा सिंह का दूसरा दोस्त लखविंदर सिंह एक अन्य मोटरसाइकिल पर उनके पीछे जा रहा था। लेकिन उस दिन के बाद जोगिंदर सिंह कभी दिखाई नहीं दिया। बोहड़ सिंह ने कहा कि बीते दिनों उसने जस्सा सिंह से पूछा कि उसका पिता जोगिंदर सिंह पिछले काफी समय से दिखाई नहीं पड़ रहा है। वह कहां पर है। इस पर जस्सा ने कहा कि उसका पिता जोगिंदर बिना कुछ बताए कहीं चला गया है।

बोहड़ सिंह के अनुसार उसे जस्सा की बात पर यकीन नहीं है। जरूर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी जोगिंदर की हत्या करके शव को कहीं खुर्द बुर्द कर दिया है। बताया जाता है कि बीते दिनों पुलिस ने तीन आरोपितों को हिरासत में लेकर जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने जोगिंदर सिंह की हत्या को स्वीकार कर लिया। जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया है कि उन्होंने जुड़वां नहरों के थांदेवाला में सिर में राड मारकर उसकी हत्या कर दी और उसके उपरांत शव को नहर में फेंक दिया गया। जस्सा सिंह ने कहा कि उसके पिता जोगिंदर ने उसकी मां कर्मजीत कौर की हत्या कर दी थी। उसने अपनी मां की मौत का बदला लिया है। पुलिस मृतक के शव की तलाश में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी