साडी सरकार एे साडे आपणे असूल: यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में हथियार लेकर पहुंचे नेता

मेरा बूथ सबसे मजबूत प्रोग्राम के तहत युवाओं से चर्चा के लिए पहुंचे इंचार्ज बंटी शैल्के ने कहा कि यूथ कांग्रेस के नेता मिल गुटबंदी मिटा मिलकर काम करें।

By Edited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 01:27 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 09:12 AM (IST)
साडी सरकार एे साडे आपणे असूल: यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में हथियार लेकर पहुंचे नेता
साडी सरकार एे साडे आपणे असूल: यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में हथियार लेकर पहुंचे नेता

जालंधर, जालंधर। यूथ कांग्रेस के पंजाब इंचार्ज बंटी शेल्के की मौजूदगी में हुए प्रोग्राम में कई यूथ नेता हथियारों के साथ पहुंचे। कांग्रेस भवन में यूथ नेताओं ने सरेआम डब में पिस्तौल लगाए हुए थे। हालांकि मीडिया की नजर में आने के बाद इन युवाओं ने अपने हथियार छिपा दिए। यूथ कांग्रेस देहाती और यूथ कांग्रेस शहरी के 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' प्रोग्राम के तहत युवाओं से चर्चा के लिए पहुंचे इंचार्ज बंटी शैल्के ने कहा कि यूथ कांग्रेस के नेता मिल गुटबंदी मिटा मिलकर काम करें। उन्होंने जालंधर शहरी के नेताओं को इसके लिए खास हिदायत भी दी।

यूथ कांग्रेस देहाती के प्रधान हनी जोशी और शहरी के प्रधान अंगद दत्ता ने कांग्रेस भवन में प्रोग्राम किए थे। हालांकि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कार्यकर्ताओं के एतराज के बाद प्रोग्राम को सीमित कर दिया गया था और कम गिनती में ही कार्यकर्ता बुलाए गए थे। प्रोग्राम के दौरान शारीरिक दूरी के नियमों का भी पालन नहीं हुआ। इस दौरान पंजाब यूथ कांग्रेस के को-इंचार्ज मुकेश कुमार, जालंधर के इंचार्ज उदयवीर सिंह ढिल्लों, सीनियर नेता अश्वन भल्ला भी मौजूद रहे।

लोकहित कार्य जन-जन तक पहुंचाने का लिया संकल्प

यूथ शहरी अध्यक्ष अंगद दत्ता, देहाती इकाई के प्रधान हनी जोशी ने यूथ वर्करों को कहा कि वर्कर लोगों से तालमेल करके हर बूथ के अंदर एक कमेटी बनाकर इस मुहिम को मजबूत करें। मीटिंग में शामिल वर्करों ने वादा किया कि पंजाब सरकार के लोक हित में किए गए कार्यों को घर-घर पहुंचाएंगे। इस मौके पर रणदीप संधू, प्रवीण कुमार, सन्नी कुमार, कुणाल शर्मा, दीपक कुमार, राजेश अग्निहोत्री, बॉब मल्होत्रा, जसकरण सोही, चरणप्रीत सिंह चन्नी, जय अभिषेक, पारुल जैन, हरमीत, रॉकी नाहर, इशू कालरा, विनोद कुमार, अमरीक मिट्ठापुर, मौजूद रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी