मानसिक रूप से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान

लांबड़ा के निजरा पिड इलाके में वीरवार सुबह 930 बजे के करीब एक युवक ने घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में लगे पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 07:21 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 07:21 PM (IST)
मानसिक रूप से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान
मानसिक रूप से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान

जागरण संवाददाता, जालंधर

लांबड़ा के निजरा पिड इलाके में वीरवार सुबह 9:30 बजे के करीब एक युवक ने घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में लगे पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान 24 वर्षीय हरप्रीत पुत्र बुध सिंह निवासी निजरा पिड के रूप में हुई है।

पुलिस को दिए बयानों में मृतक के पिता बुध सिंह ने बताया कि सुबह वह अपनी पत्नी के साथ दूध लाने गए हुए थे। घर पर सिर्फ उनकी बेटी ही थी जो कि निचली मंजिल पर काम कर रही थी। काला संघिया रोड पर एक वर्कशाप में काम करने वाला उनका बेटा हरप्रीत घर की ऊपरी मंजिल पर मौजूद था। जब सुबह काफी देर तक हरप्रीत अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो 9:30 बजे के करीब वह उसके कमरे में पहुंचे। कमरे में पहुंचने पर बुध सिंह ने देखा कि उनके बेटे हरप्रीत ने पंखे से दुपट्टे के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि बुध सिंह के बयानों पर मामले में 174 की कार्रवाई की गई है। आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि युवक बीते कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था, जिसके चलते उसने आत्महत्या की है।

chat bot
आपका साथी