कपूरथला में प्रतिबंधित गोलियों के साथ युवक गिरफ्तार, आरोपित के खिलाफ केस दर्ज

कपूरथला में पुलिस ने नशीली गोलियों सहित एक नौजवान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उससे 325 नशीली गोलियां बरामद की गई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:25 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:25 AM (IST)
कपूरथला में प्रतिबंधित गोलियों के साथ युवक गिरफ्तार, आरोपित के खिलाफ केस दर्ज
कपूरथला में पुलिस ने नशीली गोलियों के साथ युवक को गिरफ्तार किया है।

कपूरथला, जेएनएन। कपूरथला के थाना कोतवाली की पुलिस ने 325 नशीली गोलियों सहित एक नौजवान को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी अनुसार एएसआई रमेश चंदर ने बताया कि पुलिस पार्टी गश्त दौरान गुरुद्वारा संतसर साहिब के पास मौजूद थी तो इस दौरान सामने से एक नौजवान पैदल आता दिखाई दिया, जिसको पुलिस ने संदेह के आधार पर रोका और पूछताछ दौरान उसने अपना नाम जोगिंदर सिंह पुत्र जगीर सिंह निवासी गांव बूट बताया। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उससे 325 नशीली गोलियां बरामद की गई। जिस दौरान थाना कोतवाली की पुलिस ने उक्त नौजवान को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ आईपीसी की धारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

150 लीटर लाहन बरामद

सुभानपुर। थाना सुभानपुर की पुलिस ने 150 लीटर लाहन बरामद करते हुए उसके खिलाफ आईपीसी की धारा एक्साईज़ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी अनुसार एएसआई हरीश कुमार ने बताया कि पुलिस पार्टी गश्त दौरान अड्डा सुभानपुर के पास मौजूद थी तो खास मुखबिर ने सूचना दी कि गुरदीप सिंह पुत्र गुरनाम सिंह निवासी डेरे हमीरा थाना सुभानपुर जो कि नाजायज़ तौर पर लाहन बेचने का धंधा करता है, अगर अभी उसके घर पर रेडी की जाए तो उक्त आरोपी को भारी मात्रा लाहन समेत गिरफ्तार किया जा सकता है। जिस दौरान थाना सुभानपुर की पुलिस ने उक्त नौजवान के घर पर रेड की तो वहां से उक्त नौजवान पुलिस पार्टी को देखकर मौके से फरार हो गया। जिस दौरान थाना सुभानपुर की पुलिस ने वहां से 150 लीटर लाहन बरामद करते हुए उक्त आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा एक्साईज़ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी