कपूरथला में नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, हेरोइन व नशीले पदार्थ समेत एक युवक गिरफ्तार

कपूरथला में थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने हेरोइन व नशीला पदार्थ समेत एक नौजवान को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उक्त नौजवान के खिलाफ आइपीसी की धारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:36 AM (IST)
कपूरथला में नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, हेरोइन व नशीले पदार्थ समेत एक युवक गिरफ्तार
कपूरथला में पुलिस ने हेरोइन व नशीले पदार्थ समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है।

सुल्तानपुर लोधी, जेएनएन। कपूरथला में थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन व 250 ग्राम नशीला पदार्थ समेत एक नौजवान को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार एएसआइ लखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी गश्त के दौरान डडविंडी फाटक के नजदीक मौजूद थी तो सामने से एक नौजवान पैदल आता दिखाई दिया, जिसको पुलिस ने संदेह के आधार पर रोका और पूछताछ दौरान उसने अपना नाम अमरजीत सिंह निवासी गांव तोती बताया। जब पुलिस ने उसकी शक की बिनाह पर तलाशी ली तो उससे 10 ग्राम हेरोइन व 250 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया गया। जिस दौरान थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने उक्त नौजवान को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ आइपीसी की धारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

घड़ुक्का व ट्रक की टक्कर में एक घायल

मलसियां। सोमवार रात करीब नौ बजे एक घड़ुक्का व ट्रक की हुई टक्कर में घड़ुक्का चालक व ट्रक चालक घायल हो गए। घटना ट्रक का टायर फटने से हुई। एसआई संजीवन सिंह ने बताया कि दलबीर सिंह (38) पुत्र चरण सिंह निवासी काकड़ कलां अपने घुड़क्के पर सीमेंट व बजरली लेकर शाहकोट से मलसियां होते हुए लोहियां की तरफ जा रही थी। दूसरी तरफ एक ट्रक आ रहा था जिसे सुखविंदर सिंह पुत्र चरण सिंह निवासी सुल्तानपुर लोधी चला रहा था। स्पेशल लगी होने के कारण ट्रक में चावल लदे हुए थे और यह ट्रक सुल्तानपुर से रेलवे स्टेशन मलसीयां की तरफ जा रहा था। जब ट्रक लोहियां रोड पर गौरव कारा बाजार के नजदीक पहुंचा तो अचानक ट्रक ड्राइवर साइड का टायर फट गया जिससे ट्रक बेकाबू होकर घुड़क्के से टकरा गया। घुड़क्का चालक नीचे गिरने से बच गया और उसे मामूली चोटें लगी। ट्रक चालक सुखविंदर सिंह के भी चोटें लगी। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस से सिविल अस्पताल नकोदर भेज दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी