जालंधर में चोरी के संदेह में युवक-युवती को दुकानदारों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया, पार्सल चुराने का है आरोप

जालंधर में पीर बोदला बाजार में पार्सल चोरी करते हुए एक युवक-युवती को दुकानदारों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीर बोदला बाजार एसोसिएशन के प्रधान रमन अरोड़ा ने बताया कि बीते ढाई महीनों से बाजार में दुकानों के बाहर रखे पार्सल लगातार चोरी हो रहे थे।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 03:02 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 03:02 PM (IST)
जालंधर में चोरी के संदेह में युवक-युवती को दुकानदारों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया, पार्सल चुराने का है आरोप
जालंधर में दुकान से पार्सल चोरी कर बाइक पर ले जाते हुए युवक व युवती सीसीटीवी में हुए कैद।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में थाना डिवीजन चार के अंतर्गत आते पीर बोदला बाजार में चोरी करते हुए एक युवक-युवती को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जिसके बाद थाना डिवीजन चार की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक की दुकानदारों ने पकड़कर धुनाई कर दी। मामले की जानकारी देते हुए पीर बोदला बाजार एसोसिएशन के प्रधान रमन अरोड़ा ने बताया कि बीते ढाई महीनों से बाजार में दुकानों के बाहर रखे पार्सल लगातार चोरी हो रहे थे।

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले युवक और युवती सीसीटीवी में भी कैद हुए थे जिसकी शिकायत पुलिस से दी गई थी लेकिन मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते इलाके के दुकानदारों ने ही जाल बिछाकर युवक-युवती को पकड़ लिया और उन्हें पैदल ही थाने लेकर आए। इस दौरान चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक से कुछ लोगों ने मारपीट भी की जिसके चलते उसके कपड़े फट गए। मामले की जानकारी देते हुए थाना डिवीजन चार के एएसआइ जगतार सिंह ने बताया कि व्यापारियों की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।

पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज करने के बाद मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए युवक-युवती पीर बोदला बाजार, रैणक बाजार जैसे इलाकों में दुकानों के बाहर रखे पार्सल को लेकर फरार हो जाते थे। युवक युवती ने बीते ढाई महीनों में चार से पांच पार्सल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है जिनमें बाजार के व्यापारियों को लाखों का नुकसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी