करंट लगने से युवक घायल, बिना सेफ्टी चढ़ा था खंभे पर

कोटली रोड मलसियां में खंभे पर चढ़कर बिजली का फाल्ट ठीक कर रहे युवक को अचानक करंट लग गया। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त युवक ने सेफ्टी किट नहीं पहनी हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:33 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:33 PM (IST)
करंट लगने से युवक घायल, बिना सेफ्टी चढ़ा था खंभे पर
करंट लगने से युवक घायल, बिना सेफ्टी चढ़ा था खंभे पर

संवाद सूत्र, लोहियां : कोटली रोड मलसियां में खंभे पर चढ़कर बिजली का फाल्ट ठीक कर रहे युवक को अचानक करंट लग गया। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त युवक ने सेफ्टी किट नहीं पहनी हुई थी।

कोटली रोड मलसियां के नजदीक दशमेश कालोनी में बिजली का फाल्ट ठीक करने के लिए सतिदर सिंह उर्फ काकू निवासी गांव दौलतपुर खंभे पर चढ़ गया। जब वह फाल्ट ठीक करने लगा तो अचानक करंट लगने से वह नीचे गिर गया। करंट लगने के कारण उससे शरीर का काफी हिस्सा जल गया। गंभीर हालत में सतिदर सिंह को जालंधर के ग्लोबल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल नौजवान विभाग में दिहाड़ीदार के रूप में काम करता है।

यहां जिक्रयोग्य है कि पावरकाम के पास बिजली कर्मियों की कमी होने के कारण दिहाड़ी पर काम करवाना पड़ रहा है। विभाग द्वारा सेफ्टी किट न मुहैैया करवाने के कारण वर्करों को जान जोखिम में डालकर काम करना पड़ रहा है। वहीं पावरकाम के एसडीओ ने बताया कि उक्त घटना की जांच की जा रही है। यह भी जांच की जा रही है कि उक्त फाल्ट ठीक करने के लिए परमिट लिया गया था या नहीं।

chat bot
आपका साथी