जालंधर में नाइट कर्फ्यू में भी झपटमार सक्रिय, लम्मा पिंड पर युवक व हरदीप नगर में युवती का फोन छीना

जालंधर में रविवार रात बाइक सवार झपटमारों ने लम्मा पिंड चौक के पास आटो में बैठे युवक का मोबाइल छीन लिया। वहीं हरदीप नगर में एक युवती का मोबाइल भी बाइक सवार छीन ले गए। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:14 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:14 AM (IST)
जालंधर में नाइट कर्फ्यू में भी झपटमार सक्रिय, लम्मा पिंड पर युवक व हरदीप नगर में युवती का फोन छीना
जालंधर में नाइट कर्फ्यू के बावजूद लुटेरों और झपटमारों के हौसले बढ़ते जा रहे है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में नाइट कर्फ्यू के बावजूद लुटेरों और झपटमारों के हौसले बढ़ते जा रहे है। रविवार रात बाइक सवार झपटमारों ने लम्मा पिंड चौक के पास आटो में बैठे युवक का मोबाइल छीन लिया। हरदीप नगर में एक युवती का मोबाइल भी बाइक सवार छीन ले गए। लम्मा पिंड निवासी मनोज कुमार ने बताया कि वह इंडियन आयल डिपो में काम करता है। रविवार रात 8.30 बजे किसी काम से लौट रहा था। आटो में सवार होकर चौक के पास पहुंचा तो उसे एक फोन आ गया। इसी बीच बाइक पर आए तीन युवक उसका मोबाइल छीन कर भाग गए। थाना रामा मंडी प्रभारी सुलखण सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। उधर, हरदीप नगर निवासी तमन्ना ने बताया कि उसके घर के पास ही करियाना स्टोर है और घर भी स्टोर के पीछे है। वह कुछ सामान लेने के लिए करियाना स्टोर जा रही थी। इसी बीच बाइक पर आया युवक उसका मोबाइल छीन कर ले गया। थाना आठ की पुलिस जांच कर रही है।

सड़क हादसे में मजदूर की मौत

मलसियां में बीती रात एक प्रवासी मजदूर की मोटरसाइकिल से टकराकर मौत हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।जानकारी देते पुलिस चौकी मलसियां के इंचार्ज संजीव सिंह ने बताया कि हरि राम कामती (45) पुत्र कमलेशवरी कामती निवासी गांव पापा गोट जिला सहरसा (बिहार) हाल निवासी रूपेवाल मंडी में सड़क किनारे रह रहा था। बीती रात वह अपने रिश्तेदार को छोड़ने के लिए सड़क पर आया तभी एक मोटरसाइकिल सवार एक बच्चा आ जाने के कारण मोटरसाइकिल बेकाबू होकर हरे राम से टकरा गया जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको लोहियां के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ठउन्होंने कहा कि मृतक हरे राम व मोटरसाइकिल सवार दोनों बिहार के एक ही गांव के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि मृतक के रिश्तेदारों के बयानों पर 174 की कार्रवाई की गई है तथा पोस्टमार्टम के बाद शव को वारिसों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी