सहेलियों के साथ घूमने जाने के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे, जालंधर में बेटी ने फंदा लगा दी जान

भार्गव नगर के साथ लगते अमन नगर में एक पिता ने सहेलियों के साथ घूमने जाने के लिए पैसे नहीं दिए तो गुस्से में आई बेटी ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक 22 वर्षीय मुस्कान के पिता राजिंदर कुमार बीड़ी का खोखा चलाते हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 04:00 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 01:07 PM (IST)
सहेलियों के साथ घूमने जाने के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे, जालंधर में बेटी ने फंदा लगा दी जान
जालंधर में युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी।

संवाद सहयोगी, जालंधर। भार्गव नगर के साथ लगते अमन नगर में एक पिता ने सहेलियों के साथ घूमने जाने के लिए पैसे नहीं दिए तो गुस्से में आई बेटी ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक 22 वर्षीय मुस्कान के पिता राजिंदर कुमार बीड़ी का खोखा चलाते हैं। मुस्कान 12वीं पास कर चुकीं थी। घटना का पता उस समय चला जब मुस्कान का भाई उसे रोटी खाने के लिए बुलाने गया और कमरे में पंखे से शव झूलता हुआ देखा। पिता राजिंदर कुमार ने बताया कि वह गुरु रविदास चौक के पास खोखा चलाते हैं। उनके दो बेटे सूरज, हर्षित और बेटी मुस्कान हैं। बेटी सहेलियों के साथ बाहर घूमने जाने की जिद कर रही थी। उसने बेटी से कहा भी था कि उसके पास पैसे नहीं हैं लेकिन वह गुस्से में आ गई और कमरे में तेज आवाज में गाने लगाकर दरवाजा बंद कर लिया। उसके बाद वह काम पर चले गए।

थोड़ी देर बाद हर्षित ने मुस्कान के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसने नहीं खोला। खिड़की से झांका तो पता चला कि उसकी बहन ने फंदा लगा लिया है। हर्षित ने बताया कि उसकी बहन काफी गुस्से वाली थी। पिता का काम कोरोना के बाद से मंदा चल रहा था जिसके चलते वो पैसे नहीं दे पाए। पिता के साथ विवाद के बाद मुस्कान ने उनसे कहा था कि यदि उसे पैसे नहीं दे सकते तो वे कमाते क्यों हैं। इसी वजह से वो गुस्से में आ गई और यह कदम उठा लिया। थाना भार्गव कैंप की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पिता रा¨जदर कुमार के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की।

chat bot
आपका साथी