जालंधर में धार्मिक स्थल में माथा टेकने जा रहे चाची भतीजा को कार ने कुचला, दोनों की हालत गंभीर

जालंधर के सरमस्तीपुर गांव गेट के पास एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। कार की चपेट में आने से चाची भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में चाची की टांग टूट गई है। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:48 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 11:48 AM (IST)
जालंधर में धार्मिक स्थल में माथा टेकने जा रहे चाची भतीजा को कार ने कुचला, दोनों की हालत गंभीर
जालंधर के सरमस्तीपुर गांव गेट के पास एक भयानक सड़क हादसा हुआ है।

जालंधर, जेएनएन। गांव बल्ला के सरमस्तीपुर गेट के पास बाइक पर जा रहे चाची भतीजा को तेज रफ्तार कार सवार में टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार और मोटरसाइकिल दोनों के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में चाची की टांगे टूट गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुंचाया और कार चालक को काबू कर लिया। जानकारी के मुताबिक धोगड़ी गांव निवासी बेबी पत्नी सोनू अपने भतीजे आकाश के साथ मलना गांव में धर्म स्थल पर जा रही थी। जैसे ही सरमस्तीपुर गांव के गेट के पास पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि चाची भतीजा बाइक सहित कई फुट तक उछल कर गिरे। बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार भी आगे से पूरी तरह टूट गई। निजी अस्पताल में दाखिल की दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं कार चालक की पहचान खींबड़ा निवासी कुलविंदर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे काबू कर लिया। बाद दोपहर तक घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी