जालंधर के डीसी दफ्तर में हाई वोल्टेज ड्रामा, पति की पत्नी ने सरेआम चप्पलों से की पिटाई, वीडियो वायरल

महिला ने पति पर बिना तलाक दिए दूसरी शादी का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की दोनों तरफ से हाथापाई होने लगी। इसके बाद महिला ने पति की चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:23 PM (IST)
जालंधर के डीसी दफ्तर में हाई वोल्टेज ड्रामा, पति की पत्नी ने सरेआम चप्पलों से की पिटाई, वीडियो वायरल
जालंधर के डीसी दफ्तर में पति की पिटाई करते हुए महिला। वीडियो ग्रैब।

जासं, जालंधर। जालंधर के डीसी ऑफिस परिसर में बुधवार दोपहर उस समय जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब दफ्तर में काम कर रहे कर्मचारी की उसकी पत्नी ने पिटाई शुरू कर दी। महिला ने पति पर बिना तलाक दिए दूसरी शादी का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की दोनों तरफ से हाथापाई होने लगी। इसके बाद महिला ने पति की चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना के बाद डीसी कंपाउंड में काम करने वाले कर्मचारी ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत देकर महिला के खिलाफ मारपीट और सरकारी काम में विघ्न डालने का आरोप लगा कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो में पत्नी अपने पति पर बिना तलाक दिए दूसरी शादी का आरोप लगाते हुए पहले हंगामा करती दिखाई दे रही है। उसके बाद दोनों के ही बीच हाथापाई होने लगती है। गुस्साई पत्नी ने अपने पति के ऊपर चप्पलों से ताबड़तोड़ कई वार करती है। पति किस विभाग का कर्मचारी है, अभी यह स्पष्ट नहीं है। वहीं, हंगामा करने वाली महिला का आरोप था कि उसके पति ने बिना उसे तलाक दिए एक दूसरी महिला से शादी कर ली है। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। डीसी आफिस भी अब इस मामले में जांच में जुट गया है।

पति का दावा उलट, कहा- महिला के साथ दूसरी शादी की थी, फिर तलाक हो गया

वह इस मामले को लेकर विभाग के कर्मचारी और महिला के पति का कहना है कि उसकी उक्त महिला से दूसरी शादी है। शादी के समय महिला ने उसे यह नहीं बताया था कि उसकी पहली शादी हो चुकी है। शादी के बाद उसने मुझे परेशान करने के लिए पुलिस को शिकायत दी थी। पत्नी ने उसे और उसके घरवालों को अपशब्द कहे थे। इसके बाद दोनों के बीच पंचायत के बाद तलाक हो गया था। बावजूद इसके महिला उसे परेशान कर रही है। कर्मचारी का कहना है कि उसने अपने बचाव की कोशिश में महिला पर हाथ उठाया था। महिला ने पहले उसके साथ मारपीट शुरू की थी।

यह भी पढ़ें - धोखेबाज दुल्हन: पति के 28 लाख खर्च करवा कनाडा पढ़ने गई, सेटल होने के बाद तोड़ा पवित्र रिश्ता

chat bot
आपका साथी