जालंधर में बिना नंबर की एक्टिवा पर आई महिला दुकान से कपड़े चुराकर हुई फरार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

जालंधर में बाजार शेखां में स्थित रेडीमेड कपड़ों के शोरूम में बिना नंबर की एक्टिवा पर अपने साथी सहित आई महिला दुकान से कपड़े चुरा कर ले गई। जब दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो महिला कपड़े चुराते हुए नजर आई।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 09:37 AM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 09:37 AM (IST)
जालंधर में बिना नंबर की एक्टिवा पर आई महिला दुकान से कपड़े चुराकर हुई फरार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
जालंधर में महिला दुकान से कपड़े चुराकर फरार हो गई।

संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर में बाजार शेखां में स्थित रेडीमेड कपड़ों के शोरूम एक्टे्क्शन में सोमवार देर शाम बिना नंबर की एक्टिवा पर अपने साथी सहित आई महिला दुकान से कपड़े चुरा कर ले गई। उसके जाने के बाद दुकानदार अपने कपड़े संभाल रहा था तो उसे चोरी का पता चला। जब दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो महिला कपड़े चुराते हुए नजर आई। शोरूम मालिक मौसम अरोड़ा ने बताया कि शाम करीब साढ़े 7 बजे एक अच्छे घर की दिखने वाली महिला अपने एक साथी के साथ दुकान पर आई और उसने लेडीज कुर्ते दिखाने के लिए कहा, जब महिला ने काफी कुर्ते खुलवा लिए, लेकिन बाद में रेट कम करने की बात कहकर वह चली गई। पहले उसका साथी निकला और बाद में वह खुद गई। उनके जाने के बाद जब उन्होंने कपड़े संभाले तो पता चला कि कपड़े कम हैं। जब उन्होंने दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो महिला दुकान में बैग में सूट डालते नजर आई। जब उन्होंने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो पता चला कि महिला जिस एक्टिवा पर आई थी उसके आगे और पीछे कोई नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी। मौसम ने बताया कि सुबह वह संबंधित थाना की पुलिस को मामले की शिकायत देंगे।

पठानकोट चौक में खड़े ट्रक से टकराई पिकअप, चालक जख्मी

जालंधर में सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार महिंद्रा पिकअप गाड़ी सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में महिंद्रा का चालक गाड़ी के बीच में ही फंस गया। ड्राइवर के चिल्लाने पर लोगों ने उसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। प्रत्यक्षदर्शी विनोद ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे अपनी बाइक से पठानकोट हाईवे पर जा रहा था। इसी बीच जोरदार धमाका हुआ तो देखा कि एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई है। गाड़ी इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी कि ड्राइवर अपनी सीट में ही फंस गया। बुरी तरह लहूलुहान ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी