स्कूल के निकट ठेका खोलने का विरोध

रामामंडी चौक के निकट कैंट बोर्ड के सरकारी स्कूल की बाउंड्री में ठेका खोलने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं तथा आसपास के लोगों ने कड़ा विरोध किया। भाजपा नेता अजय शर्मा ने बताया कि कैंटोनमेंट बोर्ड सरेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:25 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:25 PM (IST)
स्कूल के निकट ठेका खोलने का विरोध
स्कूल के निकट ठेका खोलने का विरोध

संवाद सहयोगी, जालंधर छावनी : रामामंडी चौक के निकट कैंट बोर्ड के सरकारी स्कूल की बाउंड्री में ठेका खोलने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं तथा आसपास के लोगों ने कड़ा विरोध किया। भाजपा नेता अजय शर्मा ने बताया कि कैंटोनमेंट बोर्ड सरेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। अपने ही स्कूल के निकट स्कूल की बाउंड्री में ठेका खुलवा दिया है जो सरासर कानूनी तौर पर गलत है। यहां से रामामंडी चौक नेशनल हाईवे भी निकलता है। नेशनल हाईवे के कानून के मुताबिक भी यह ठेका गलत खोला गया है, इसे तुरंत बंद किया जाए। इस मौके पर राजकुमार, मंटू हंस, गुरुजी दास, काला, बबलू, शम्मी कुमार, गरीबदास आदि उपस्थित थे।

दूसरी ओर कैंट बोर्ड के सुपरिटेंडेंट राजेश अटवाल ने बताया कि यह ठेका तमाम मानकों को देखते हुए खुलवाया गया है। इसे कैंटोनमेंट बोर्ड की जनरल हाउस में पास भी किया था। उन्होंने कहा यदि फिर भी किसी को आपत्ति होती है तो कैंट बोर्ड उस पर विचार कर सकता है।

chat bot
आपका साथी