Weather Forecast Jalandhar: जालंधर में अगले 48 घंटे सुहावना रहेगा मौसम, शनिवार को भी खिलेगी धूप

Weather Forecast Jalandhar मानसून का सीजन जारी है। इस बीच आने वाले दो दिनों तक मौसम सुहावना बना रहेगा। इस दौरान दिन के अधिकतर समय आसमान में बादल छाए रहने से लोगों को गर्मी से कुछ हद तक राहत मिलेगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:44 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:44 AM (IST)
Weather Forecast Jalandhar: जालंधर में अगले 48 घंटे सुहावना रहेगा मौसम, शनिवार को भी खिलेगी धूप
जालंधर में आने वाले दो दिनों तक मौसम सुहावना बना रहेगा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Weather Forecast Jalandhar: मानसून का सीजन जारी है। इस बीच आने वाले दो दिनों तक मौसम सुहावना बना रहेगा। इस दौरान दिन के अधिकतर समय आसमान में बादल छाए रहने से लोगों को गर्मी से कुछ हद तक राहत मिलेगी। वहीं शनिवार को फिर से तेज धूप खिली रहने से अधिकतम तथा न्यूनतम तापमान में इजाफा हो जाएगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आने वाले दो दिनों को लेकर दिए गए हैं।

सप्ताह के शुरुआत से लेकर रोजाना आसमान में बादल छाए रहने तथा तेज हवा के बाद मौसम सुहावना बना रहा। बुधवार को दिनभर अधिकतम तापमान 33 तथा न्यूनतम 26 डिग्री सेल्सियस रहा। वही आने वाले 2 दिनों तक लोगों को सावन की फुहार का आनंद मिलेगा। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉ. दलजीत सिंह बताते हैं रविवार के बाद फिर से मानसून की फुहार लोगों को राहत देगी।

यह भी पढ़ें : एक माह से सीवरेज समस्या का हल नहीं हुआ : मिंटू

जालंधर : वार्ड 40 से भाजपा पार्षद एवं नगर निगम के उपनेता विपक्ष वीरेश मिंटू भगत ने बताया मोहल्ला न्यू दशमेश नगर ब्लाक-सी फौजी टेंट हाउस के सामने वाली गलियों में पिछले एक माह से सीवरेज की समस्या है। बार-बार निगम अधिकारियों को अवगत करवाने पर भी समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा। शनिवार को सुपर सक्शन मशीन से समस्या हल करने की कोशिश की गई लेकिन समस्या का हल नहीं हुआ। गदईपुर सीवर लाइन को जालंधर वेस्ट से जोड़कर लगभग 200 कॉलोनियों को नगर निगम ने मुसीबत में डाल दिया है। पहले शिवराज लाइन को को जोड़ा, के बाद फोलड़ीवाल ट्रीटमेंट प्लांट को अपग्रेड करने का काम शुरू किया। ट्रीटमेंट प्लांट के काम को पूरा होने में अभी 2 साल और लगेंगे, तब तक लोगों गंदे पानी और सीवर जाम की समस्या से जूझना पड़ेगा। मिंटू ने कहा कि नगर निगम बिना किसी प्लानिंग के करोड़ों रुपया बर्बाद कर रहा है।

chat bot
आपका साथी