Weather Update Jalandhar : जालंधर में आज खिलेगी तेज धूप, रविवार को हुई बूंदाबांदी से ठंड बढ़ी

Weather Update Jalandhar जालंधर में सप्ताह के पहले दिन दोपहर के समय धूप खिली रहेगी। इस दौरान कुछ समय के लिए अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी भी होगी। फिलहाल लोगों को इस कारण सर्दी से निजात मिलने वाली नहीं है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:27 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:27 AM (IST)
Weather Update Jalandhar : जालंधर में आज खिलेगी तेज धूप, रविवार को हुई बूंदाबांदी से ठंड बढ़ी
जालंधर में आज दिनभर धूप खिली रहेगी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में सप्ताह के पहले दिन दोपहर के समय धूप खिली रहेगी। इस दौरान कुछ समय के लिए अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी भी होगी। लेकिन फिलहाल लोगों को इस कारण सर्दी से निजात मिलने वाली नहीं है। उधर, मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक इस सप्ताह अधिकतर दिन धूप खिली रहेगी। दरअसल, रविवार को दोपहर के समय आसमान में बादल छाए रहने तथा कुछ इलाकों में हुई मामूली बूंदाबांदी के बाद ठंड बढ़ गई थी। इस दौरान दिन भर अधिकतम 24 तथा न्यूनतम 11 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया।

इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि पहाड़ी इलाकों में बढ़ रहे हवा के दबाव तथा शीत लहर का असर मैदानी इलाकों पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि दिसंबर माह के मध्यांतर तक मौसम के करवट लेगा। जिसके तहत आसमान में बादल छाए रहने के साथ बारिश की संभावना भी प्रबल है। इस बीच न्यूनतम तथा अधिकतम तापमान में गिरावट का सिलसिला जारी रहेगा।

घटिया सड़क निर्माण को लेकर पतारा के लोगों ने रोष जताया

संवाद सहयोगी, जंडूसिंघा (पतारा) : रामामंडी-होशियारपुर रोड स्थित गांव जौहलां के स्वागती गेट से लेकर गांव नौली तक बनाई जा रही सड़क में घटिया सामग्री के प्रयोग व सड़क सही ढंग से नहीं बनाने को लेकर सर्कल पतारा के लोगों में रोष व्याप्त है। रविवार को गांव पतारा, नंगल फतेह खां, बडियाणा, नौली व जैतेवाली के लोगों ने बताया कि इस सड़क का निर्माण रात के समय किया जा रहा है और मिट्टी के ऊपर ही बजरी डाली जा रही है। इस सड़क के निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है व तारकोल भी सही ढंग से नहीं डाली जा रही है। इस मौके पर समिति सदस्य राजिंदर सिंह, कुलवरन सिंह, जसवीर सिंह, हरजीत सिंह, प्रितपाल सिंह, बूटा सिंह, राम शर्मा, संदीप कुमार वर्मा, संदीप सिंह, मदन लाल, शमशेर सिंह, सौरव, बलजिंदर सिंह, मनजीत सिंह, रछपाल सिंह,जस¨वदर सिंह व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी