Weather Update Jalandhar : जालंधर में आज दिनभर धूप खिलेगी, लोगों को उमस व गर्मी करेगी परेशान

Weather Update Jalandhar जालंधर में इस सप्ताह की शुरुआत भी तेज धूप के साथ होगी। इस बीच दिन भर धूप खिली रहने से तापमान में इजाफा होगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आने वाले 24 घंटे को लेकर दिए गए हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:02 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:02 AM (IST)
Weather Update Jalandhar : जालंधर में आज दिनभर धूप खिलेगी, लोगों को उमस व गर्मी करेगी परेशान
Weather Update Jalandhar जालंधर में आज दिनभर तेज धूप खिली रहेगी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Weather Update Jalandhar जालंधर में बीते सप्ताह के अधिकतर दिनों की तरह इस सप्ताह की शुरुआत भी तेज धूप के साथ होगी। इस बीच दिन भर धूप खिली रहने से तापमान में इजाफा होगा ही, साथ ही लोगों को उमस का सामना भी करना पड़ेगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आने वाले 24 घंटे को लेकर दिए गए हैं। जानकारों की मानें तो आने वाले कई दिनों तक मौसम यथावत रहेगा। दरअसल मानसून का सीजन खत्म हो चुका है। जबकि हाल ही में कुछ दिनों हुई पॉकेट रेन लोगों को गर्मी से तो राहत नहीं दे सकी अलबत्ता उमस में भारी इजाफा जरूर हो गया।

वहीं, बीते सप्ताह अधिकतर दिन रोजाना तेज धूप खिली रही। जिसके परिणाम स्वरूप अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस का आंकड़ा छू गया। हालांकि लोगों ने सितंबर माह में हुई तेज बारिश के बाद कम हुए तापमान के बाद लोगों ने अक्टूबर महीने में गर्मी से निजात दिलाने की उम्मीद थी। जबकि रोजाना खिल रही तेज धूप से लोगों के हाथ निराशा लगी है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि मानसून सीजन खत्म होने के बाद अब रोजाना धूप खिली रहने की संभावना है। उन्होंने कहा कि इस सप्ताह अधिकतर दिन धूप खिली रहेगी। जिससे अधिकतम तापमान में इजाफे का दौर भी बरकरार रहेगा।

chat bot
आपका साथी