Weather Update Jalandhar : जालंधर में तीन दिन तक खिलेगी धूप, दो अक्तूबर के बाद बारिश की संभावना

Weather Update Jalandhar जालंधर में मंगलवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। जिससे तापमान तो निश्चित रूप से इजाफा होगा ही साथ ही लोगों को गर्मी तथा उमस भी परेशानी करेगी। पिछले सप्ताह बारिश से लोगों को सर्दी का एहसास होने लगा था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:19 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:19 AM (IST)
Weather Update Jalandhar : जालंधर में तीन दिन तक खिलेगी धूप, दो अक्तूबर के बाद बारिश की संभावना
Weather Update Jalandhar जालंधर में तीन दिन तक खिलेगी धूप।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Weather Update Jalandhar जालंधर में पिछले सप्ताह बारिश से लोगों को सर्दी का एहसास होने लगा था। सप्ताह की शुरूआत के साथ मौसम फिर से करवट ले रहा है। इस क्रम में मंगलवार को दिन भर धूप खिली रहेगी। जिससे तापमान तो निश्चित रूप से इजाफा होगा ही, साथ ही लोगों को गर्मी तथा उमस भी परेशानी करेगी। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आने वाले चार दिन तक दिए गए हैं। हालांकि 2 अक्टूबर के बाद बारिश की संभावना भी जताई जा रही है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम 24 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा।

दरअसल बीते सप्ताह मंगलवार से लेकर वीरवार तक रोजाना बारिश का दौर जारी रहा था। जिस कारण पहली बार सितंबर महीने में लोगों ने नवंबर-दिसंबर जैसी ठंड महसूस की थी। तीन दिन लगातार बारिश के बाद न्यूनतम तापमान 22 डिग्री तथा अधिकतम 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह जाने के बाद लोगों को गर्मी तथा उमस से पूरी तरह से राहत मिल गई थी।

वहीं मंगलवार से लेकर 2 अक्टूबर तक मौसम यथावत रहने की संभावना है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि आने वाले कुछ दिनों तक रोजाना धूप खिली रहेगी। जिससे तापमान में भी इजाफा का दौर जारी रहेगा। लिहाजा अक्टूबर माह के प्रथम सप्ताह में बारिश की संभावना है। इस दौरान लोगों को अपनी सेहत प्रति भी सजग रहना पड़ेगा।

पिछले सप्ताह बारिश होने के बाद तापमान में तेजी से गिरावट दर्ज की गई थी। बीते मंगलवार को मौसम में बदलाव के बाद तापमान में इजाफा हुआ था। बुधवार को भी आसमान में बादल छाए रहे थे और तेज बारिश भी हुई थी। मौसम विभाग की मानें तो आज आसमान साफ रहेगा और तापमान में बदलाव होगा।

यह भी पढ़ें- Jalandhar Today 28th September 2021 : सूर्या एनक्लेव एक्सटेंशन सोसायटी का धरना सुबह 10 बजे, जानिए और क्या खास है जालंधर में आज

chat bot
आपका साथी