Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिनभर खिली रहेगी धूप, तापमान में बढ़ोतरी का दौर रहेगा जारी

Jalandhar Weather Update जालंधर में वीरवार को सुबह से लेकर दिनभर धूप खिली रहेगी। जानकारों की मानें तो आने वाले कई दिनों तक मौसम यथावत रहेगा। इस बीच तापमान में इजाफा होगा ही साथ ही लोगों को उमस का सामना भी करना पड़ेगा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:47 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:47 AM (IST)
Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिनभर खिली रहेगी धूप, तापमान में बढ़ोतरी का दौर रहेगा जारी
Jalandhar Weather Update जालंधर में आज दिनभर धूप खिली रहेगी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Weather Update जालंधर में वीरवार को सुबह से लेकर दिनभर धूप खिली रहेगी। इस बीच तापमान में इजाफा होगा ही, साथ ही लोगों को उमस का सामना भी करना पड़ेगा। ऐसे संकेत मौसम विभाग द्वारा आने वाले 24 घंटे को लेकर दिए गए हैं। जानकारों की मानें तो आने वाले कई दिनों तक मौसम यथावत रहेगा। दरअसल मानसून का सीजन खत्म हो चुका है। जबकि, अक्टूबर की शुरुआत  में कुछ दिनों हुई पॉकेट रेन लोगों को गर्मी से तो राहत नहीं दे सकी अलबत्ता उमस में भारी इजाफा जरूर हो गया।

वहीं बीते सप्ताह अधिकतर दिन रोजाना तेज धूप खिली रही। जिसके परिणाम स्वरूप अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस का आंकड़ा छू गया। हालांकि, सितंबर माह में हुई तेज बारिश के बाद कम हुए तापमान के बाद लोगों ने अक्टूबर महीने में गर्मी से निजात दिलाने की उम्मीद थी। जबकि रोजाना खिल रही तेज धूप से लोगों के हाथ निराशा लगी है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि मानसून सीजन खत्म होने के बाद अब रोजाना धूप खिली रहने की संभावना है। उन्होंने कहा कि इस सप्ताह अधिकतर दिन धूप खिली रहेगी। जिससे अधिकतम तापमान में इजाफे का दौर भी बरकरार रहेगा।

---------

यह भी पढ़ें- फिल्लौर में बिना मंजूरी पटाखे बेच रहे कारोबारी

फिल्लौर में पटाखा कारोबारी बिना सरकार की मंजूरी के बाजारों में पटाखे बेच रहे हैं। सरकार द्वारा पटाखे बेचने पर पाबंदी लगा दी गई है। कुछ दुकानदार तो मेन बाजार दुकान खोल कर पटाखों की बिक्री कर रहे हैं। कई दुकानदारों ने पटाखों के गोदाम भी मेन बाजारों में घरों के आस-पास बना रखे हैं। एसएचओ फिल्लौर संजीव कपूर ने कहा कि किसी को पटाखे बेचने की मंजूरी नहीं मिली है। इसकी जांच की जाएगी, जो दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें-  Jalandhar Weather Update : जालंधर में आज दिनभर खिली रहेगी धूप, तापमान में बढ़ोतरी का दौर रहेगा जारी

chat bot
आपका साथी