डब्ल्यूसीओ की चुनावी प्रक्रिया आज से, प्रधानगी के लिए तीन दावेदार

होलसेल दवाइयों की दिलकुशा मार्केट में होलसेल केमिस्ट आर्गेनाइजेशन (डब्ल्यूसीओ) का चुनावी माहौल गर्माने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:30 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:30 AM (IST)
डब्ल्यूसीओ की चुनावी प्रक्रिया आज से, प्रधानगी के लिए तीन दावेदार
डब्ल्यूसीओ की चुनावी प्रक्रिया आज से, प्रधानगी के लिए तीन दावेदार

जागरण संवाददाता, जालंधर : होलसेल दवाइयों की दिलकुशा मार्केट में होलसेल केमिस्ट आर्गेनाइजेशन (डब्ल्यूसीओ) का चुनावी माहौल गर्माने लगा है। मंगलवार को चुनावी प्रक्रिया शुरू होगी। चुनावी जंग में प्रधान पद के लिए तीन सदस्य दावेदारी ठोक रहे हैं। मतदाताओं की सूची जारी होना बाकी है।

डब्ल्यूसीओ की चुनाव कमेटी के अनुसार 14 सितंबर को नामांकन पत्र भरने के लिए फार्म देने की प्रक्रिया शुरू होगी। 15 सितंबर को नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे। 18 सितंबर को नामांकन पत्र वापस लेने की तिथि है। 26 सितंबर को होटल न्यू कोर्ट प्रेसिडेंट में चुनाव होंगे। नामांकन पत्र भरने के लिए फार्म की कीमत 5100 रुपये रखी गई है जो नानरिफंडेबल होगी।

--

डब्ल्यूसीओ का बैंक बैलेंस भी बढ़ने लगा

चुनावी माहौल गर्माने के साथ चुनाव मैदान में दावेदारों की संख्या बढ़ने लगी है। चुनाव मैदान में प्रधान पद के लिए निवर्तमान सचिव निशांत चोपड़ा, गोपाल किशन चुघ तथा अतुल सूद, सचिव पद के लिए संजय चोपड़ा और संजीव पुरी ने दावेदारी जताई है। वहीं चुनावी माहौल गर्माने के साथ डब्ल्यूसीओ का बैंक बैलेंस भी बढ़ने वाला है। एसोसिएशन के खाते में चुनावों की घोषणा होते ही करीब 3.80 लाख रुपये थे। सदस्यों से बकाया लेने के बाद राशि आठ लाख के करीब पहुंचने की संभावना है। वहीं चुनाव में मतदान करने वालों की सूची तैयार नहीं की गई है। आने वाले एक-दो दिन में मतदाताओं की सूची जारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी