पीएपी फ्लाइओवर के कंट्रक्शन ने पकड़ी रफ्तार, वॉल पैनलिंग का काम भी शुरू

पीएपी फ्लाईओवर का निर्माण रविवार को भी पूरी रफ्तार से जारी रहा। शुक्रवार को शुरू हुआ नींव में क्रंकीट डालने का काम निपटाने के बाद रविवार को वॉल पैनलिंग का काम भी शुरू कर दिया गया।

By Edited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 10:52 AM (IST)
पीएपी फ्लाइओवर के कंट्रक्शन ने पकड़ी रफ्तार, वॉल पैनलिंग का काम भी शुरू
पीएपी फ्लाइओवर के कंट्रक्शन ने पकड़ी रफ्तार, वॉल पैनलिंग का काम भी शुरू

जागरण संवाददाता, जालंधर : पीएपी फ्लाइओवर का निर्माण रविवार को भी पूरी रफ्तार से जारी रहा। शुक्रवार को शुरू हुआ नींव में क्रंकीट डालने का काम निपटाने के बाद रविवार को वॉल पैन¨लग का काम शुरू कर दिया गया है। क्रेन की सहायता से कंक्रीट पैनल नींव से ऊपर की तरफ सैट किए गए। अब कंक्रीट पैनल की ऊंचाई के बराबर लगातार मिट्टी डाल कर अप्रोच रोड को तैयार किया जाएगा। साथ ही कंक्रीट पैनल की ऊंचाई भी बढ़ाई जाती रहेगी।

इसी के साथ-साथ पैनल की पकड़ मजबूत बनाए रखने के लिए मिट्टी की परतों में बेल्ट भी बांध कर बिछाई जाती रहेगी। दूसरी तरफ शहर के भीतर से अमृतसर की तरफ जाती रोड पर अप्रोच रोड की खुदाई भी सोमवार को शुरू करवाई जा सकती है। इससे पहले ट्रैफिक को पीएपी ग्राउंड के सामने स्थित सर्विस रोड पर शिफ्ट किया जाएगा। कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक सोमवार को ट्रैफिक डायवर्ट कर देने की प्रबल संभावना है। शनिवार को ही सर्विस रोड पर ट्रैफिक डायवर्शन का सफल ट्रायल रन भी करवाया गया था। सोमवार को ट्रैफिक डायवर्ट करने से पहले लोहे के बड़े बेरिकेड्स लगाकर मेन रोड को बंद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी