पूर्व जज की वीडियो बना बिना अनुमित फेसबुक पर डाली, पुलिस ने पकड़ा

कैंट में एक बुजुर्ग की बात सुन रही पूर्व जज मंजू राणा के साथ एक युवक ने बदसलूकी की और उनकी वीडियो बनाकर बिना अनुमति के फेसबुक पर डाल दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:03 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:03 AM (IST)
पूर्व जज की वीडियो बना बिना अनुमित फेसबुक पर डाली, पुलिस ने पकड़ा
पूर्व जज की वीडियो बना बिना अनुमित फेसबुक पर डाली, पुलिस ने पकड़ा

संवाद सहयोगी, जालंधर : कैंट में एक बुजुर्ग की बात सुन रही पूर्व जज मंजू राणा के साथ एक युवक ने बदसलूकी की और उनकी वीडियो बनाकर बिना अनुमति के फेसबुक पर डाल दी। मामले में थाना कैंट की पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। देर शाम तक पुलिस मामले की जांच में जुटी रही।

पुलिस को दी शिकायत में एडवोकेट विक्रांत राणा ने बताया कि उनकी माता मंजू राणा पूर्व अतिरिक्त जिला व सेशन जज हैं। कैंट में करीब 85 वर्षीय मोहन लाल रहते हैं, जिनका अपने पोते के साथ प्रापर्टी का विवाद चल रहा है। मोहन साल ने उनकी माता मंजू राणा से मदद के लिए गुहार लगाई थी। मंगलवार दोपहर उनकी माता मंजू राणा वहां गई तो मोहन लाल का पोता भी वहां पर आ गया। उसने आते ही बदसलूकी करनी शुरू कर दी। जब उसे मना किया तो उसने जबरन वीडियो बनानी शुरू कर दी। बाद में उसने वह वीडियो बिना अनुमति के फेसबुक पर पोस्ट कर दी। इसके बाद उनकी माता ने पुलिस को सूचित किया। थाना कैंट के प्रभारी अजायब सिंह ने बताया था कि उनके पास शिकायत आई है लेकिन मामले की जांच की जा रही है।

----

थाना प्रभारी पर लगा युवक को जबरन उठाने का आरोप, आडियो वायरल

इस मामले में एक आडियो भी वायरल हुआ जिसमें एसएचओ पर एक युवक को जबरन उठाए जाने का आरोप लगा। आडियो में एक एडवोकेट थाना कैंट के प्रभारी से बात कर रहे हैं जिसमें कहा जा रहा है कि पूर्व जज की मौजूदगी में एक घर के ताले टूटे हैं जबकि मामला कोर्ट में लंबित है। युवक की बनाई वीडियो को आधार बनाकर उसे उठाने पर भी आपत्ति जताई गई है।

chat bot
आपका साथी