दुकान में चोरी के बाद सीसीटीवी फुटेज डिलीट कर गए शातिर

अवतार नगर की गली नंबर 13 में बीती रात चोरों ने बीड़ी- सिगरेट की होलसेल की दुकान को निशाना बनाया। दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखा करीब एक लाख रुपये का सामान चुराकर फरार हो गए। दुकान के मालिक राजकुमार निवासी ग्रोवर कालोनी ने बताया कि वह बीते दस साल से इलाके में दुकान चला रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:10 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:10 PM (IST)
दुकान में चोरी के बाद सीसीटीवी फुटेज डिलीट कर गए शातिर
दुकान में चोरी के बाद सीसीटीवी फुटेज डिलीट कर गए शातिर

जागरण संवाददाता, जालंधर : अवतार नगर की गली नंबर 13 में बीती रात चोरों ने बीड़ी- सिगरेट की होलसेल की दुकान को निशाना बनाया। दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखा करीब एक लाख रुपये का सामान चुराकर फरार हो गए। दुकान के मालिक राजकुमार निवासी ग्रोवर कालोनी ने बताया कि वह बीते दस साल से इलाके में दुकान चला रहा है। बीते वीरवार रात रोजाना की तरह साढ़े नौ बजे दुकान बंद करके घर चला गया था। शुक्रवार सुबह किसी जानकार ने बताया कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। जब वह मौके पर पहुंचे तो दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था और दुकान के अंदर रखे सिगरेट और पान मसाले के पैकेट भी गायब थे। इसके साथ ही दुकान के गल्ले में रखी पांच हजार की नकदी भी गायब थी। सूचना मिलने पर थाना भार्गव कैंप की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि शातिर चोर दुकान में चोरी करने के साथ-साथ सीसीटीवी में रिकार्ड हुई पूरी वीडियो को भी डिलीट कर गए। एएसआइ बलविदर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपितों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। उनकी पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

----------------

पहले भी चोर बना चुके हैं दुकानों को निशाना

बीती पांच सितंबर को कार सवार चार चोरों ने एक ही रात में कपड़े की दुकान और मेडिकल स्टोर समेत चार दुकानों से लाखों की चोरी की थी। वारदात को अंजाम देने वाले चोर सीसीटीवी में कैद हुए थे, लेकिन पुलिस अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकी है। बीती 20 अगस्त को कार सवार चोरों ने भगत सिंह चौक के पास दो इलेक्ट्रानिक शाप को निशाना बनाते हुए लाखों का सामान चुरा लिया था। इसके अलावा यह चोर बंद पड़े कई घरों को भी निशाना बना चुके हैं।

chat bot
आपका साथी