जालंधर के अर्बन एस्टेट में प्लाट में खड़ी गाड़ियों को लगाई आग, तीन वाहन जलकर खाक

Vehicles set to fire in Jalandhar जालंधर के अर्बन एस्टेट में खाली प्लॉट के अंदर खड़ी दो गाड़ियों और एक ऑटो को किसी शरारती तत्व ने आग लगा दी। तीनों वाहन पूरी तरह जल गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:58 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:04 PM (IST)
जालंधर के अर्बन एस्टेट में प्लाट में खड़ी गाड़ियों को लगाई आग, तीन वाहन जलकर खाक
अर्बन स्टेट में वाहनों को आग लगाई गई। यह कोई पहली घटना नहीं है।

जालंधर, जेएनएन। अर्बन एस्टेट में एक खाली प्लॉट के अंदर खड़ी दो गाड़ियों और एक ऑटो को किसी शरारती तत्व ने आग लगा दी। तीनों वाहन पूरी तरह जल गए। थाना सात की पुलिस को दी शिकायत में अर्बन एस्टेट, अमन एवेन्यू निवासी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि उसने रात को अपना ऑटो खड़ा किया था। जिस खाली प्लॉट में उसने ऑटो खड़ा किया वहां पर दो गाड़ियां एक आल्टो और जैन कार भी खड़ी थी।

रात करीब दो बजे उनके पड़ोसी ने आकर बताया कि उसके ऑटो को आग लगी हुई है। वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि बाकी दोनों गाड़ियों को भी आग लगी थी और मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए थे। लोगों ने दमकल विभाग की को सूचित कर दिया जिन्होंने आकर आग बुझाई, लेकिन गाड़ियां सारी खराब हो चुकी थी।

महज शरारत के लिए पहले भी की गई है ऐसी वारदात

अर्बन स्टेट में वाहनों को आग लगाई गई। यह कोई पहली घटना नहीं है। शहर में कई जगह पर पहले भी वाहनों को इसी तरह आग के हवाले किया गया है। कई घटनाएं तो सीसीटीवी कैमरा में कैद हैं बस्तियों में हुई एक वारदात में पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा था तो पता चला था कि उन्होंने शराब के नशे में शरारत की थी। राजेंद्र प्रसाद का कहना था कि उसकी किसी से रंजिश नहीं, फिर भी किसी के हाथों आग लगाई है। यह घटना भी शरारत का नतीजा हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी