Trader Kidnapping in Punjab: होशियारपुर में फ्रूट कंपनी के मालिक का अपहरण, मांगी 2 करोड़ रुपये की फिरौती

रहीमपुर सब्जी मंडी के एक आढ़ती का आज सुबह करीब 530 बजे कुछ लोगों ने गाड़ी सहित अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने आढ़ती को छोड़ने के लिए दो करोड़ की फिरौती मांगी है। आढ़ती की पहचान राजन कुमार के रूप में हुई है।

Pankaj DwivediMon, 20 Sep 2021 09:59 AM (IST)
आढ़ती की पहचान राजन कुमार के रूप में हुई है।

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। रहीमपुर सब्जी मंडी के आढ़ती का सोमवार सुबह करीब 5 बजे कार सवार चार लोगों ने हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया। आढ़ती की पहचान मै. जयपाल एंड राजन फ्रूट कंपनी के मालिक राजन कुमार के रूप में हुई है। राजन मंडी में दुकान नंबर 94 में अपनी कंपनी चलाते थे। घटना उस समय की है जब आढ़ती जयपाल का बेटा व राजन फ्रूट कंपनी के मालिक राजन अपनी गाड़ी में हर रोज की तरह सुबह मंडी जा रहे थे। जब वह दुकान के पास पहुंचा तो एक कार उनके पास आकर रुकी। उसमें चार लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। वे राजन को कार समेत अपने साथ ले गए।

राजन के अपहरण का पता उस समय चला जब कुछ देर बाद घरवालों को आरोपितों का फोन आया और उन्होंने राजन को छोड़ने के बदले फिरौती मांगनी शुरू कर दी। आरोपितों ने दो करोड़ रुपये मांगे हैं। फोन के बाद परिवार वाले दुकान पर गए। इस दौरान वहां पर अन्य आढ़ती भी एकत्रित होना शुरु हो गए। परिवार ने इस संबंधी पुलिस को सूचना दी। इसके बाद थाना माडल टाउन की पुलिस व एसएसपी होशियारपुर अवनीत कौंडल ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। 

होशियारपुर में घटना के बारे में जानकारी देती हुईं एसएसपी अवनीत कौंडल।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। पुलिस को शक है कि गाड़ी राजन के घर से ही उसका पीछा कर रही थी। जैसे ही राजन दुकान के पास पहुंचे, उन्होंने अंधेरे का फायदा उठाते हुए उनका अपहरण कर लिया। 

स्विफ्ट कार में आए थे अपहर्ता

पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी है। इससे पता चला है कि  आरोपित एक स्विफ्ट कार में आए थे। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में अलग अलग पहलुओं पर जांच कर रही है। एसएसपी अवनीत कौंडल ने परिवार के सदस्यों को धैर्य रखने व जल्द ही राजन को वापस लाने का आश्वासन दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.