जालंधर में गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 130 लोगों ने लगवाया टीका

जालंधर में श्री गुरु तेग बहादुर चैरिटेबल अस्पताल की तरफ से कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। कमेटी के सेवादार कमलजीत सिंह टोनी तथा मनजीत सिंह ठुकराल ने कहा कि लोगों को सरकारी निर्देशों की पालना करने के साथ-साथ वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:37 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:37 PM (IST)
जालंधर में गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में लगाया वैक्सीनेशन कैंप, 130 लोगों ने लगवाया टीका
जालंधर में श्री गुरु तेग बहादुर चैरिटेबल अस्पताल की ओर से लगाया गया कैंप।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में श्री गुरु तेग बहादुर चैरिटेबल अस्पताल श्री गुरु तेग बहादुर नगर की तरफ से कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में लोगों को वैक्सीन लगाने के साथ-साथ कोरोना महामारी से खुद की रक्षा करने को लेकर जागरूक भी किया गया। गुरुद्वारा 9वीं पातशाही दुख निवारण साहिब नौवीं पातशाही गुरु तेग बहादुर नगर के अध्यक्ष जत्थेदार जगजीत सिंह ढाबा के प्रयासों से लगाए गए कैंप में सेवानिवृत्त सिविल सर्जन गुरविंदर कौर चावला, डॉ. साहिल, डॉ. सुनील कुमार तथा डॉ. शुभम पर आधारित टीम ने वैक्सीन लगाने की सेवाएं दी।

इस अवसर पर कमेटी के सेवादार कमलजीत सिंह टोनी तथा मनजीत सिंह ठुकराल ने कहा कि लोगों को सरकारी निर्देशों की पालना करने के साथ-साथ वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार के निरंतर प्रयासों के चलते ही कोरोना की जांच की जा रही है, ऐसे में इसका लाभ लेना हर नागरिक की जिम्मेदारी भी है। कैंप में 130 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इस अवसर पर कैशियर जोगिंदर सिंह ने सहयोग देने वालों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर कैशियर जोगिंदर सिंह समेत अन्य भी मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी