जालंधर में करण के शतक से यूनाइटेड क्लब जीता, डा. बीआर अंबेडकर क्लब ने 20 ओवर में बनाए 173 रन

जालंधर में करतारपुर स्कूल के खेल मैदान में यूनाइटेड क्रिकेट क्लब व डा. बीआर अंबेडकर क्रिकेट क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। यूनाइटेड क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए 19.1 ओवर में ही 174 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Vinay KumarMon, 29 Nov 2021 12:46 PM (IST)
जालंधर में मैच जीतने के बाद यूनाइटेड क्लब की टीम के सदस्य।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में करतारपुर स्कूल के खेल मैदान में यूनाइटेड क्रिकेट क्लब व डा. बीआर अंबेडकर क्रिकेट क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। डा. बीआर अंबेडकर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में 173 रन बनाए। यूनाइटेड क्लब की ओर से मैंगी ने चार, चांद ने दो, अभि ने एक व गागी ने एक विकेट हासिल किया। यूनाइटेड क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए 19.1 ओवर में 174 रन बनाकर मैच जीत लिया। करण ने 56 गेंदों में 100 रन, मैंगी ने 13 गेंदों में 19 रन, चांद ने 12 गेंदों में 16 रन, सौरव ने 12 गेंदों में 15 रनों का योगदान दिया।

यूनाइटेड क्लब ने पांच विकेट से मैच जीत लिया। करण को मैन आफ द मैच के किताब से नवाजा गया। दूसरा मैच आरसीएफ के खेल मैदान में हाक क्रिकेट क्लब व मोनस्टर क्रिकेट क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण मैच खेला गया। मोनस्टर क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में 191 रन बनाए। हाॅक क्लब की ओर से राजन ने एत, गगन ने एक तेजी ने एक विकेट हासिल किया। हॉक क्लब बल्लेबाजी करने मैदान में पहुंची तो 19 ओवर में 192 रन बनाकर मैच जीत लिया। नितिन ने 78, राजू ने 56, सूरज ने 17 रनों का योगदान दिया। हॉक क्लब ने चार विकेट से मैच जीत लिया। नितिन को मैन आफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

आर्थोनोवा क्लब ने पेगासस को हराया

जागरण संवाददता, जालंधर : आर्थोनोवा क्रिकेट क्लब और पेगासस क्रिकेट क्लब जालंधर के बीच सिंगा क्रिकेट एकेडमी में मैच खेला गया। आर्थोनोवा क्रिकेट क्लब ने पेगासस क्रिकेट क्लब को 27 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आर्थोनोवा क्रिकेट टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। टीम की तरफ से रिकी ने 32, संजीव ने 38, बग्गा ने 29, सन्नी ने 19 और कप्तान जितेंद्र शर्मा ने 12 अविजित रन बनाए। पेगासस क्रिकेट क्लब की टीम 20 ओवर में 158 रन ही बना पाई। इस प्रकार आर्थोनोवा की क्रिकेट टीम ने 27 रन से मैच जीत लिया। इस मैच में मुख्य अतिथि भारतीय रेलवे के रिटायर्ड इंजीनियर सतीश शर्मा थे। उन्होंने मैच में शामिल सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.