फिरोजपुर में धुंध में अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर, एएसआइ व जालंधर के कांस्टेबल की मौत

फिरोजपुर में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत।

फिरोजपुर में घनी धुंध होने के कारण वीरवार देर रात बस स्टाप के पास 12.30 के करीब ड्यूटी से लौट रहे पीएपी की 75 बटालियन के दो पुलिस मुलाजिमों की सड़क हादसे में जहां मौत हो गई। हादसे में जालंधर के एक व्यक्ति की मौत भी हुई है।

Publish Date:Sat, 23 Jan 2021 08:57 AM (IST) Author: Vinay kumar

घनौली (फिरोजपुर) जेएनएन। फिरोजपुर में घनी धुंध होने के कारण वीरवार देर रात बस स्टाप के पास 12.30 के करीब ड्यूटी से लौट रहे पीएपी की 75 बटालियन के दो पुलिस मुलाजिमों की सड़क हादसे में जहां मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप में घायल हो गया। उनकी कार को विपरीत दिशा से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ। इससे सेंट्रों कार के परखचे उड़ गए।

मरने वालों की पहचान एएसआइ जसविंदर सिंह मक्खू फिरोजपुर और कांस्टेबल राज कुमार गुरुनानक पुरा मोहल्ला जालंधर के तौर पर हुई है। हादसे के दौरान घायल हुआ गुरदासपुर का रहने वाला बलङ्क्षवदर ङ्क्षसह पीजीआइ में उपचाराधीन है। मुलाजिम 26 जनवरी के मद्देनजर रूपनगर में ड्यूटी करने आए थे। जब वह घनौली बस स्टाप के पास पहुंचे, तो यह हादसा हो गया।

जानलेवा हो सकता है धुंध में हाईवे पर प्रीमिक्स डालना

कड़ाके की सर्दी, धुंध और आधी रात के बाद हाईवे के ऊपर प्रीमिक्स बिछाना जानलेवा साबित हो सकता है। धुंध की वजह से पहले ही हाईवे पर दृश्यता कम हो चुकी है। इसमें हाईवे पर प्रीमिक्स डालने की प्रक्रिया चालू कर दी गई है। वाहन चालकों को धुंध में दूर से कुछ भी दिखाई नहीं देता है, जबकि हाईवे के बीचों बीच मशीन प्रीमिक्स बिछाती हैं। इसके उपर रोड रोलर चलाए जाते हैं। दूरी से हाईवे पर चल रहे इस काम का अंदाजा वाहन चालकों को नहीं हो पा रहा है। ऐसे हालात में वाहनों के टकराने की आशंका बनी रहेगी। हालांकि सीगल इंडिया ने यह तर्क दिया है कि दिन में हाईवे पर वाहन अधिक रहते है। इस कारण उस समय के दौरान प्रीमिक्स बिछाने का कार्य किया जा रहा है, जिस समय वाहनों का आवागमन बेहद कम हो।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.