जालंधर में निर्माणाधीन कोठी से मोटर चोरी मामले में पुलिस ने दर्जन भर CCTV कैमरा खंगाले, कई संदिग्ध राउंड अप

जालंधर में मेहर एनक्लेव कुक्की ढाब में एक निर्माणाधीन कोठी से एक चोर पानी की मोटर चोरी करके ले गया। चोर ने वारदात उस समय की जब कोठी में मजदूर काम कर रहे थे लेकिन बेखौफ चोरों दोपहर के डेढ़ बजे ही सभी के सामने चोरी कर लिए गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:27 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:34 AM (IST)
जालंधर में निर्माणाधीन कोठी से मोटर चोरी मामले में पुलिस ने दर्जन भर CCTV कैमरा खंगाले, कई संदिग्ध राउंड अप
कोठी से मोटर चोरी मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों को राउंडअप किया है।

संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर में मेहर एनक्लेव, कुक्की ढाब में एक निर्माणाधीन कोठी से पानी की मोटर चोरी करके ले जाने वाले चोरों की पहचान के लिए पुलिस ने दर्जन भर सीसीटीवी कैमरा खंगाले। इसके साथ ही पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को राउंड अप भी कर लिया है। इस मामले में देर शाम तक पुलिस कई और लोगों को भी राउंडअप कर सकती है और जल्द ही चोरी की गिरफ्तारी भी दिखा सकती है। बीते दिन मेहर एनक्लेव, कुक्की ढाब में एक निर्माणाधीन कोठी से एक चोर पानी की मोटर चोरी करके ले गया। चोर ने वारदात उस समय की जब कोठी में मजदूर काम कर रहे थे लेकिन बेखौफ चोरों दोपहर के डेढ़ बजे ही सभी के सामने चोरी कर लिए गए। सारी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

सीसीटीवी में नजर आ आया कि चोर डेढ़ बजे बाइक पर आए और मोटर को उतार कर बाइक पर रख लिया। इस दौरान अंदर काम कर रहे किसी भी व्यक्ति को यह नजर नहीं आया। थाना सात की पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले जांच शुरु कर दी। कालोनी के लोगों का आरोप था कि की पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले जांच शुरु कर दी। लोगों का आरोप था कि मेहर एनक्लेव में अक्सर नशेड़ी व असामाजिक तत्व घूमते रहते हैं, जिससे कॉलोनी के लोग बहुत परेशान हैं।

रियाणा पुलिस ने जालंधर में की छापेमारी

जालंधर : हरियाणा पुलिस ने मंगलवार को जालंधर में छापेमारी की। बताया जा रहा है कि बस्ती बावा खेल में स्थित एक बेकरी के मालिक को पुलिस ने उठाया। उक्त बेकरी मालिक ट्रैवल एजेंटी का काम भी करता था जिसके खिलाफ हरियाणा में पुलिस ने मामला दर्ज किया था। पुलिस ने दोपहर को छापेमारी की और उक्त एजेंट को वहां से उठाया और पूछताछ की।

chat bot
आपका साथी