यूको बैंक लूटकांडः फरार आरोपित सत्ता व गिंदा का नहीं मिला कोई सुराग

पुलिस ने दोनों के रिश्तेदारों पर भी दबाव बनाया है लेकिन उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। गिरफ्तार आरोपित जीता से पूछताछ के बाद उससे मिले पते ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन उसका पता नहीं लगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:30 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:30 AM (IST)
यूको बैंक लूटकांडः फरार आरोपित सत्ता व गिंदा का नहीं मिला कोई सुराग
सत्ता और गिंदा के पास मोबाइल नहीं है और दोनों ने अपने किसी रिश्तेदार को भी फोन नहीं किया है।

जालंधर, जेएनएन। आदमपुर में यूको बैंक के सिक्योरिटी गार्ड की हत्या करने के बाद लाखों रुपये लूटने के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपित सत्ता और उसके साथी गिंदा का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने दोनों के रिश्तेदारों पर भी दबाव बनाया है लेकिन उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। गिरफ्तार आरोपित जीता से पूछताछ के बाद उससे मिले पते ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन उसका पता नहीं लगा।

वहीं आरोपितों की तस्वीरें भी हर थाने में भिजवाई गई हैं और उनकी तलाश में पुलिस टीमें भी अलग-अलग जगह पर रवाना की जा चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक सत्ता और गिंदा के पास कोई मोबाइल नहीं है और अभी तक दोनों ने अपने किसी रिश्तेदार को भी फोन नहीं किया है।

पुलिस ने उनके सारे रिश्तेदारों को भी कहा है कि यदि कोई भी फोन करता है तो पुलिस को तुरंत सूचना दी जाए। बीते दिनों आदमपुर के यूको बैंक में गार्ड की हत्या कर लाखों की लूट हुई थी।

chat bot
आपका साथी