जालंधर में छीना झपटी करने वाले वाले दो युवक काबू, श्रमिक से लूटा मोबाइल भी बरामद

जालंधर में पुलिस ने श्रमिकों से छीना-झटपी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से श्रमिक से छीना गया एक मोबाइल भी बरामद किया है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 01:38 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 04:13 PM (IST)
जालंधर में छीना झपटी करने वाले वाले दो युवक काबू, श्रमिक से लूटा मोबाइल भी बरामद
जालंधर में छीना झपटी करने वाले वाले दो युवकों को पुलिस ने काबू किया है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में मकसूदा थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए श्रमिकों के साथ लूटपाट और छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से श्रमिक से छीना गया एक मोबाइल भी बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस की पूछताछ जारी है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान राजिंदर कुमार और जसकरण सिंह निवासी वरियाणा के रूप में हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कंवरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस की एक टीम जालंधर कुंज के पास गश्त कर रही थी। इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि एक पुराने छीना झपटी के मामले में वांछित दो युवक पैदल ही जालंधर कुंज की तरफ आ रहे हैं जिसके बाद मामले में एएसआइ बलवीर सिंह ने पुलिस की टीम के साथ मौके पर छापेमारी करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक श्रमिक से छीना गया मोबाइल बरामद कर लिया और उनके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी गई है।

गिरफ्तार आरोपितों को कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि हाल के दिनों में अंजाम दी गई लूटपाट की अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जा सके। माना जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में लूटपाट की कई अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है।

chat bot
आपका साथी